Move to Jagran APP

Bettiah News: लाल बाजार में कॉस्मेटिक होलसेल दुकान में लगी आग, ढाई घंटे की मशक्कत के बाद पाया गया काबू

नगर के लाल बाजार में शनिवार को बिजली के शॉर्ट सर्किट से एक मकान के चौथे मंजिल पर संचालित कॉस्मेटिक के होलसेल दुकान में आग लग गई। आग लगते ही लालबाजार में अफरातफरी का माहौल बन गया। देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ लग गई। मकान से निकलने वाले-काले काले धुएं से आसमान भर गया। सूचना पर फायर ब्रिगेड की तीन बड़ी और एक छोटी गाड़ी मौके पर पहुंची।

By Sunil Tiwari Edited By: Prateek Jain Published: Sat, 23 Dec 2023 05:06 PM (IST)Updated: Sat, 23 Dec 2023 05:06 PM (IST)
Bettiah News: लाल बाजार में कॉस्मेटिक होलसेल दुकान में लगी आग, ढाई घंटे की मशक्कत के बाद पाया गया काबू

जागरण संवाददाता, बेतिया (पश्चिमी चंपारण)। नगर के लाल बाजार में शनिवार को बिजली के शॉर्ट सर्किट से एक मकान के चौथे मंजिल पर संचालित कॉस्मेटिक के होलसेल दुकान में आग लग गई। आग लगते ही लालबाजार में अफरातफरी का माहौल बन गया।

loksabha election banner

देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ लग गई। मकान से निकलने वाले-काले काले धुएं से आसमान भर गया। सूचना पर फायर ब्रिगेड की तीन बड़ी और एक छोटी गाड़ी मौके पर पहुंची। करीब ढाई घंटे के मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। घटना में काफी नुकसान हुआ है।

पांच राउंड पानी भरकर लाई फायर ब्रि‍गेड

नुकसान का आकलन किया जा रहा है। बेतिया अग्नि शमन पदाधिकारी गणेश शंकर विद्यार्थी ने बताया कि 11:22 बजे आग लगने की सूचना मिली। सूचना पर तीन बड़ी और एक छोटी गाड़ी को मौके पर भेजा गया। आग बुझाने के लिए गाड़ियों में पांच बार पानी भरकर लाना पड़ा।

करीब ढाई घंटे की मेहनत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। जानकारी के अनुसार लालबाजार के भीड़ भाड़ वाले इलाके में गौतम प्रसाद के मकान से अचानक धुआं निकलने लगा।

काला धुआं उठता देख लोग सहम गए। आननफानन में लोगों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी। मकान मालिक ने बताया कि घटना में लाखों का नुकसान हुआ है। इनवर्टर के शॉर्ट सर्किट से आग लगने की बात कही जा रही है।

यह भी पढ़ें -

Bihar News: Youtuber मनीष कश्यप रिहा, पटना की बेउर जेल से निकले बाहर; समर्थकों में जबरदस्त उत्साह

Bihar News: नीतीश कुमार के साथ खेल हो रहा...लिट्टी चोखा खाकर तेजस्वी ने चुप्पी साध ली; लालू परिवार पर भड़के सुशील मोदी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.