Move to Jagran APP

5490 की जांच में 19 की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

गया गया जिले में अभी कम संख्या में ही सही लेकिन कोरोना संक्रमितों का मिलने का सिलसिला जारी है। शनिवार को जिले भर में 5490 लोगों की जांच हुई। इसमें से 19 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इनमें रैपिड एंटीजन की जांच में 11 ट्रूनैट की जांच में एक व आरटीपीसीआर की जांच में सात की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 05 Jun 2021 11:49 PM (IST)Updated: Sat, 05 Jun 2021 11:49 PM (IST)
5490 की जांच में 19 की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

गया : गया जिले में अभी कम संख्या में ही सही लेकिन कोरोना संक्रमितों का मिलने का सिलसिला जारी है। शनिवार को जिले भर में 5490 लोगों की जांच हुई। इसमें से 19 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इनमें रैपिड एंटीजन की जांच में 11, ट्रूनैट की जांच में एक व आरटीपीसीआर की जांच में सात की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिले में अभी 268 कोरोना संक्रमित हैं। जो अपने घर में रहकर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। शनिवार को सरकारी रिपोर्ट के अनुसार एक मरीज की मौत हुई। बहरहाल, कोरोना संक्रमण के ये आंकड़े बताते हैं कि अभी कोरोना का खतरा पूरी तरह से टला नहीं है। जरूरी है कि लोग मास्क पहनकर रहें। शारीरिक दूरी का पालन करें। बिना जरूरत के अपने घरों से बाहर नहीं निकले।

loksabha election banner

-------------

जेपीएन में मेडिकल अस्पताल में हुई जांच में दो मिले पॉजिटिव

-जयप्रकाश नारायण अस्पताल में 474 लोगों की कोविड-19 की जांच में दो की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वहीं मगध मेडिकल अस्पताल में 40 व्यक्ति की जांच में दो की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। अतरी प्रखंड में एक, खिजरसराय में एक, मोहड़ा में दो, वजीरगंज में एक व रेलवे स्टेशन पर हुई 618 की जांच में दो की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इन सभी को अपने-अपने घरों में सुरक्षित रहने की सलाह दी गई है। मास्क पहनकर अलग कमरे में रहने के लिए कहा गया है।

---------

पैकेजिग

मेडिकल में 40 साल की संक्रमित महिला ने दम तोड़ा

जासं, गया: अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल में शनिवार को 40 साल की एक कोरोना संक्रमित महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वह गया जिले की रहने वाली थी। वहीं अस्पताल में एक दूसरे पुरुष मरीज का भी निधन हो गया। हालांकि इस मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं थी। मेडिकल बुलेटिन के अनुसार कोविड वार्ड में 49 मरीज भर्ती हैं। इनमें से तीन बाइपेप पर हैं। वहीं 13 मरीज आईसीयू में भर्ती हैं। शनिवार को पांच और नए मरीज को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

-------------

ग्राफिक्स

हाल के दिनों में मिले कोरोना संक्रमित

तारीख- संक्रमितों की संख्या 1 जून-16

2 जून-03

3 जून-07

4 जून-22

5 जून- 19

-----

जिले में कोरोना के एक्टिव मरीज: 268

जिले भर में अब तक कोरोना से हुई मौत-184

इस महीने मेडिकल में हुई कुल मौत- 04


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.