Move to Jagran APP

औरंगाबाद एएसपी स्वीटी पर तमतमाए पूर्व राज्यपाल, बोले- मेरा फोन क्यों नहीं उठाती हो...

Former Governor Spoke To ASP बिहार के औरंगाबाद में पूर्व राज्यपाल और एएसपी के बीच सोमवार को टशन देखने को मिली। फोन नहीं उठाए जाने से नाराज पूर्व राज्यपाल सीधे एएसपी के घर पहुंच गए। बाहर जनता के साथ खड़े रहे। इसके बाद वहां भी उन्हें करीब 40 मिनट तक इंतजार करना पड़ा। ऐसे में उमस के बीच माहौल और गर्म हो गया।

By Ranjan KumarEdited By: Yogesh SahuPublished: Mon, 04 Sep 2023 04:52 PM (IST)Updated: Mon, 04 Sep 2023 04:52 PM (IST)
आवास के बाहर एएसपी स्वीटी सहरावत से बात करते पूर्व राज्यपाल निखिल कुमार।

जागरण संवाददाता, औरंगाबाद। बिहार में सोमवार को पूर्व राज्यपाल और औरंगाबाद एएसपी के बीच तू-तू-मैं-मैं जैसी स्थिति बन गई। दरअसल, पूर्व राज्यपाल एएसपी से कानून-व्यवस्था को लेकर बात करना चाहते थे।

loksabha election banner

पंरतु, वह मिलने का समय नहीं दे रहीं थीं। कार्यालय में भी फोन नहीं उठने के बाद पूर्व राज्यपाल सीधे एएसपी के घर ही पहुंच गए।

ये है पूरा मामला

समय: सुबह के 10 बजे। दिन: सोमवार। स्थान: एएसपी स्वीटी सहरावत (ASP Sweety Sehrawat) का दानी बिगहा स्थित आवास।

अपने आवास से तीन बार फोन करने के बाद जवाब नहीं मिलने पर केरल के पूर्व राज्यपाल निखिल कुमार अपने कुछ समर्थकों के साथ एएसपी के आवास पहुंचते हैं।

आवास के बाहर नागरिकों के साथ पूर्व राज्यपाल साथ खड़े थे। ड्यूटी पर रहे आरक्षी को पूर्व राज्यपाल के आगमन को सूचना दी जाती है। आरक्षी ने आवास पर एएसपी को सूचना दी।

बताया गया कि वे स्नान कर रही हैं। इसके बाद पूर्व राज्यपाल पास में रहे डीडीसी के आवास पर बैठ गए। आधे घंटे बाद सूचना दी गई तो बताया गया कि एएसपी तैयार हो रही हैं।

यह भी पढ़ें : घात लगाए अपराधियों ने मॉर्निंग वॉक पर गए BJP नेता की गला रेतकर की हत्या, भाजपा ने दी आंदोलन की चेतावनी

वाहन से उतरकर पूर्व राज्यपाल से की बात

इसके 15 मिनट बाद एएसपी नीचे आईं और वाहन पर बैठकर जाने लगीं। पूर्व राज्यपाल (Former Governor Nikhil Kumar) के निजी सचिव योगेंद्र प्रसाद सिंह और कांग्रेस नेता चुलबुल सिंह दौड़ते हुए गए।

मिलने का आग्रह किया तो एएसपी ने जवाब दिया कि बोल दीजिए कार्यालय में आ जाएंगे। वह मिलने को तैयार नहीं थीं। बहुत आग्रह के बाद एएसपी ने वाहन से उतरकर पूर्व राज्यपाल से बात की।

उनके साथ बैंक प्रबंधक प्रवीण कुमार, सेवानिवृत्त कृषि अधिकारी अशोक सिंह एवं सेवानिवृत्त दारोगा रामकुमार सिंह थे, जिनके घरों से चोरों ने लाखों के रुपये जेवरात एवं सामान चोरी कर लिए गए थे।

चोरी की शिकायत लेकर पहुंचे थे पूर्व राज्यपाल

पूर्व राज्यपाल ने एएसपी को बताया कि चोरी के मामले में सफलता न मिलना पुलिस की विफलता है और इससे शहर में दहशत का माहौल है।

उन्होंने बताया कि दो दिनों से मेरे पास करीब 10 से 15 नागरिक चोरी की शिकायत लेकर पहुंचे हैं। यह भी बताया है कि एएसपी किसी का फोन नहीं उठाती हैं। बता दें कि शहर में चोरी की घटना बढ़ गई हैं। अगस्त माह में चोरी की कुल 28 घटनाएं हुई हैं।

यह भी पढ़ें : सुल्तानगंज की उप मुख्य पार्षद के बेटे समेत 5 लोग हथियार के साथ गिरफ्तार, कर रहे थे वारदात की प्‍लानिंग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.