Move to Jagran APP

Munger: सुल्तानगंज की उप मुख्य पार्षद के बेटे समेत 5 लोग हथियार के साथ गिरफ्तार, कर रहे थे वारदात की प्‍लानिंग

Munger News असरगंज थाना की पुलिस ने सोमवार को सादपुर गांव स्थित कांवड़ि‍या पथ से हथियार के साथ सुल्तानगंज नगर परिषद की उप मुख्य पार्षद के पुत्र सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया। सभी अपराध की योजना बनाने को लेकर कांवड़ि‍या पथ पर जुटे थे। दहशत फैलाने के उद्देश्य से फायरिंग भी की। पुलिस ने हवाई फायरिंग की घटना से इनकार किया है।

By Rajnish KumarEdited By: Prateek JainPublished: Mon, 04 Sep 2023 05:16 PM (IST)Updated: Mon, 04 Sep 2023 05:16 PM (IST)
पकड़े गए बदमाश और बरामद हथियार, सौजन्य, पुलिस

संवाद सहयोगी, असरगंज (मुंगेर)। Munger Crime: असरगंज थाना की पुलिस ने सोमवार को सादपुर गांव स्थित कांवड़ि‍या पथ से हथियार के साथ सुल्तानगंज नगर परिषद की उप मुख्य पार्षद के पुत्र सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया।

loksabha election banner

सभी अपराध की योजना बनाने को लेकर कांवड़ि‍या पथ पर जुटे थे। दहशत फैलाने के उद्देश्य से फायरिंग भी की। पुलिस ने हवाई फायरिंग की घटना से इनकार किया है।

बड़ी वारदात की प्‍लानिंग के लिए हुए थे एकत्रित

पुलिस अधीक्षक जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी ने बताया कि असरगंज थानाध्यक्ष कौशलेंद्र कुमार को सूचना मिली थी कि सादपुर गांव के कंवरिया कच्ची मार्ग स्थित एक होटल में अपराध की बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए कई अपराधी एकत्र हुए हैं।

सूचना के बाद थानाध्यक्ष एक विशेष टीम का गठन कर छापेमारी करने पहुंची। पुलिस को देखते ही कुछ अपराधी भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर पांच लोगों को पकड़ लिया। तलाशी के क्रम में 19 कारतूस, एक खोखा, एक कट्टा, एक पिस्तौल, एक मास्केट, पांच मोबाइल, लाठी बरामद किया।

उप मुख्य पार्षद नीलम देवी का बेटा है एक आरोपी

पुलिस ने एक कार और एक बुलेट बाइक भी जब्त की है। पूछताछ के बाद सभी को जेल भेज दिया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार युवक अंकित कुमार सुल्तानगंज के श्याम बागगांव निवासी रामधनी यादव का पुत्र है। अंकित सुल्तानगंज की उप मुख्य पार्षद नीलम देवी का बेटा है।

सुल्तानगंज के उधाडीह गांव निवासी रूपक कुमार, सहरसा जिला के सलखुआ बाजार निवासी कपिल देव यादव का पुत्र सुमन कुमार, सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के श्यामाबाग गांव निवासी रामजी यादव का पुत्र सन्नी कुमार और बांका जिले के शंभूगंज थाना क्षेत्र के सौपीचक गांव निवासी अरविंद यादव के पुत्र महेश कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

विद्युत उपभोक्ताओं के लिए आज लगेगा कैंप

जागरण संवाददाता, मुंगेर: दक्षिण बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड पटना के विद्युत आपूर्ति अवर प्रमंडल मुंगेर क्षेत्र के विद्युत उपभोक्ताओं के विद्युत विपत्र, विद्युत कनेक्शन काटने, संरचना, आपूर्ति जैसी समस्यायों के समाधान को लेकर पांच सितंबर को विशेष शिविर का आयोजन किया जाएगा।

इस बारे में जानकारी देते हुए कार्यपालक अभियंता पंकज कुमार ने बताया कि इस शिविर के माध्यम से विद्युत विभाग से संबंधित सभी प्रकार की शिकायतों की सुनवाई की जाएगी।

यह शिविर उपभोक्ता शिकायत निवारण फोरम की ओर से लाल दरवाजा स्थित विद्युत आपूर्ति अवर प्रमंडल मुंगेर कार्यालय में लगेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.