Move to Jagran APP

Arwal Crime: अरवल में युवक को पीट-पीटकर किया अधमरा, इलाज के दौरान मौत; पुलिस ने एक महिला को हिरासत में लिया

अरवल जिले के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत शाही मोहल्ला में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई उसकी पहचान सदर थाना क्षेत्र के मोथा गांव निवासी फैयाज खान के पुत्र परवेज खान के रूप में हुई। वह अपने दस साथियों के साथ एक दिन पहले प्रदेश में काम के लिए घर से निकाला था। स्वजन को सोमवार की अल सुबह उसकी हत्या की सूचना मिली।

By dheeraj kumarEdited By: Prateek JainPublished: Mon, 04 Sep 2023 06:02 PM (IST)Updated: Mon, 04 Sep 2023 06:02 PM (IST)
सदर अस्पताल परिसर में जुटी मोहल्‍लेवालों की भीड़

जागरण संवाददाता, अरवल: जिले के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत शाही मोहल्ला में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई, उसकी पहचान सदर थाना क्षेत्र के मोथा गांव निवासी फैयाज खान के पुत्र परवेज खान के रूप में हुई।

loksabha election banner

वह अपने दस साथियों के साथ एक दिन पहले प्रदेश में काम के लिए घर से निकाला था। स्वजन को सोमवार की अल सुबह उसकी हत्या की सूचना मिली।

अस्‍पताल के सामने जमा हुए मोहल्‍ले के लोग

सूचना पर सदर अस्पताल परिसर में स्वजन समेत मोहल्लेवालों की भीड़ जमा हो गई। एसडीपीओ राजीव रंजन व सदर थाना प्रभारी अवधेश कुमार सिंह दल बल के साथ पहुंचे और घटना की छानबीन की।

शव के पोस्टमार्टम के लिए आनन फानन-डॉक्टरों की टीम गठित की गई। पुलिस ने मामले में पूछताछ के लिए शाही मोहल्ला की एक महिला को हिरासत में लिया है।

पुलिस को फोन पर मिली सूचना 

थाना प्रभारी अवधेश कुमार सिंह ने बताया कि डायल 112 की रिस्‍पॉन्‍स टीम को रात्रि में किसी ने सूचना दी थी कि शाही मोहल्ला में एक युवक जख्मी हालत में सड़क पर पड़ा है।

इसके बाद पुलिस पहुंची और युवक को उठाकर ले गई, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। युवक के शरीर पर लाठी से पीटे जाने के जख्मी के निशान थे। वह मोबाइल चोरी के आरोप में पहले जेल भी जा चुका था।

थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथमदृष्टया जांच में सामने आया है कि युवक चोरी के उद्देश्य से रविवार की रात्रि शाही मोहल्ले में घुसा था, जहां लोगों ने पकड़कर उसकी लाठी डंडे से जमकर पिटाई कर दी। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। युवक के पिता फैयाज खान के बयान पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

आरोप‍ियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी 

एसपी मोहम्मद कासिम ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। साथ ही कई बिंदुओं पर घटना की जांच की जा रही है। युवक के मोबाइल से कॉल डिटेल्स भी खंगाली जा रही है।

स्वजन ने बताया कि परवेज खान शनिवार को गांव के अपने दस साथियों के साथ गुजरात जाने के लिए निकला था। घटना के बाद उसके दोस्तों से इस संबंध में बात की तो पता चला कि परवेज बनारस से ही अकेले लौट गया था। इस बात की जानकारी उसने घर में किसी को नहीं दी थी। वह क्यों लौटा और लौटकर शाही मोहल्ला कैसे पहुंच गया? यह परिवार वालों को नहीं मालूम है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.