Move to Jagran APP

Auto News Roundup: ऑटो सेक्टर में कैसा रहा आज का दिन? 2 मिनट में जानें

Auto News Roundup ड्राइवर अपनी सीट पर बैठे-बैठे पूरी गाड़ी पर निगरानी रख सके इसको सुनिश्चित करने के लिए गाड़ियों में डैशबोर्ड लगाया जाता है। डैशबोर्ड सिंबल के माध्यम से गाड़ी के अंदर किस चीज की कमी है या फिर क्या फीचर ऑन है। (जागरण फोटो)

By Atul YadavEdited By: Atul YadavPublished: Wed, 22 Mar 2023 08:30 PM (IST)Updated: Wed, 22 Mar 2023 08:30 PM (IST)
Auto News Roundup: ऑटो सेक्टर में कैसा रहा आज का दिन? 2 मिनट में जानें
जानिए कैसा रहा ऑटो सेक्टर के लिए आज का दिन

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। ऑटो सेक्टर में आज का उतना खास नहीं रहा है। कल लॉन्च हुए हुंडई वरना आज के दिन काफी सुर्खियों में रही है। वहीं मारुति ब्रेजा का सीएनजी वेरिएंट के बारे में लोगों ने काफी दिलचस्पी दिखाई है। आइये जानते हैं ऑटो सेक्टर में कैसा रहा आज का दिन।

loksabha election banner

2023 Hyundai Verna

Hyundai Motor India ने हाल ही में भारतीय बाजार में 6th Gen Hyundai Verna को लॉन्च कर दिया है। अनुमान है कि नई वर्ना पहले की तरह ही भारतीय बाजार में बेहतर प्रदर्शन करेगी। इस लेख में हम आपको 2023 Hundai Verna की उन 5 विशेषताओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इसे सेग्मेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार बना सकता है। खबर को पूरा पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

होंडा अमेरिका में 2.38 लाख Honda Civic को करेगी रिकॉल

वैश्विक स्तर पर कार बिक्री करने वाली होंडा अमेरिका में अपनी Civic कार की कुल 2.38 लाख यूनिट्स को वापस बुलाने जा रही है। कंपनी ये फैसला अपनी कार में आई खराबी के चलते ले सकती है। Honda अमेरिका में 2022 और 2023 में बेंची गई Honda Civic में से कुल 2.38 लाख यूनिट्स को स्टीयरिंग में त्रुटि होने की वजह से रिकॉल करेगी। खबर को पूरा पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

बहुत कुछ कहते हैं आपकी गाड़ी के Dashboard Symbols

ड्राइवर अपनी सीट पर बैठे-बैठे पूरी गाड़ी पर निगरानी रख सके, इसको सुनिश्चित करने के लिए गाड़ियों में डैशबोर्ड लगाया जाता है। डैशबोर्ड सिंबल के माध्यम से गाड़ी के अंदर किस चीज की कमी है या फिर क्या फीचर ऑन है। खबर को पूरा पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यहां मिलेगा BH series नंबर प्लेट से जुड़े सभी सवालों के जवाब

भारत सीरीज नंबर प्लेट के आने के बाद वाहन मालिकों को काफी राहत हुई है। अब इस नंबर प्लेट के तहत अन्य राज्य में जानें पर कोई फाइन नहीं देना पड़ेगा। इस खबर में BH series नंबर प्लेट से जुड़े कई सवालों के जवाब लेकर आए हैं। ताकि अगर आपके मन के कोई सवाल हो तो इस खबर के माध्यम से आपको सारे जवाब मिल जाए। खबर को पूरा पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

डेली इस्तेमाल के लिए बेहतरीन हैं ये Electric Scooters

इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में काफी प्यार मिल रहा है, क्योंकि ये स्कूटर अन्य स्कूटर्स की तुलना में थोड़ी एडवांस और रोजाना इस्तेमाल के हिसाब से बजट फ्रैंडली होती हैं। अगर आप भी रोजाना इस्तेमाल करने वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की तलाश कर रहे हैं तो यह खबर जरूर पढ़ें, जहां आपको बताने जा रहे हैं उन टॉप स्कूटर्स के बारे में जो 80 हजार रुपये के अंदर आते हैं। खबर को पूरा पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.