Move to Jagran APP

अतीक अहमद-शहाबुद्दीन के नाम पर वोट मांगने पर एक्शन से भड़के सपा प्रत्याशी जिया उर्रहमान बर्क, बोले- नहीं भूलेंगे एक तरफा कार्रवाई

संभल में सपा प्रत्याशी जिया उर्रहमान बर्क पर प्राथमिकी दर्ज होने पर वे भड़क उठे। सपा प्रत्याशी ने कहा संविधान को बचाने में लगा है देश प्रदेश का विपक्ष। भाजपा के लोग आचार संहिता का उल्लंघन करें तो कोई नहीं और हम लोग दायरे में रहकर सही बात कहें तो मुकदमा दर्ज। हमेशा एक से दिन रहने वाले नहीं हैं कभी का दिन बड़ा तो कभी की रात बढ़ी है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Published: Tue, 30 Apr 2024 12:08 PM (IST)Updated: Tue, 30 Apr 2024 01:08 PM (IST)
प्राथमिकी दर्ज होने पर भड़के सपा प्रत्याशी, कहा नहीं भूलेंगे एक तरफा कार्रवाई

जागरण संवाददाता, संभल। जनसभा के दौरान दिए गए बयान पर आचार संहिता के उल्लंघन की प्राथमिकी दर्ज होने की जानकारी पर सपा प्रत्याशी भड़क गए। एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग आचार संहिता का उल्लंघन करें तो कोई नहीं और हम लोग दायरे में रहकर सही बात कहें तो मुकदमा दर्ज। हमेशा एक से दिन रहने वाले नहीं हैं, कभी का दिन बड़ा तो कभी की रात। उन्होंने कहा कि संविधान को बचाने के लिए देश और प्रदेश में विपक्ष के लोग मैदान में हैं।

loksabha election banner

जनसभा में दिया था बयान

लोकसभा क्षेत्र में गठबंधन प्रत्याशी से सपा प्रत्याशी जिया उर्रहमान बर्क द्वारा रविवार की रात को नगर के मुहल्ला चमन सराय चौक में एक जनसभा के दौरान बयान दिया था, जिस पर आचार संहिता के उल्लंघन का मामला मानते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।

सोमवार को आचार संहिता उल्लंघन के मामले में प्राथमिकी दर्ज होने की जानकारी के बाद सरायतरीन में आयोजित एक जनसभा के दौरान उनका गुस्सा भड़क गया। जहां उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग आचार संहिता का उल्लंघन करें तो कोई नहीं और हम लोग दायरे में रहकर सही बात कहें तो मुकदमा दर्ज।

ये भी पढ़ेंः Election 2024: 'मंगलसूत्र पर दंगल', शिवपाल यादव ने दिया ये बयान, दातागंज से बसपा प्रत्याशी रहे रचित गुप्ता सपा में शामिल

कभी दिन बड़ा होता है तो कभी रात

इसके साथ ही कहा कि हमेशा एक से दिन रहने वाले नहीं हैं। कभी दिन बड़ा होता है तो कभी की रात। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश में हाे रही इस एक तरफा कार्रवाई को हमें भूलेंगे नहीं। कोई भी किसी भी बिरादरी का हो, वह मेरा भाई, चाचा व ताया है। उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाते हुए कहा कि आप कभी भी बिरादरी बाद नहीं बल्कि कौम की रहनुमाई देखेंगे।

ये भी पढ़ेंः Lok Sabha Chunav: रामगोपाल यादव ने मायावती को दिया करारा झटका, बसपा के पूर्व प्रत्याशी को दिलाई सपा की सदस्यता

इसलिए यह लोकसभा चुनाव कोई जात, बिरादरी या फिरकों में बंटने का नहीं है। इसके साथ ही बताया कि संविधान को बचाने के लिए देश प्रदेश में विपक्ष के लोग एकसाथ मैदान में हैं। देश में संविधान की रक्षा होनी चाहिए। क्योंकि संविधान की ही देन है जिसके चलते हम वोट दे रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.