Move to Jagran APP

Haryana News: 'चुनाव के बाद निकलेगी कांग्रेस ढूंढ़ो यात्रा', झज्जर रैली में राहुल गांधी पर जमकर बरसे अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने आज झज्जर में अरविंद शर्मा के समर्थन में रैली की। इस दौरान शाह ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उनके निशाने के केंद्र में खासकर कांग्रेस और राहुल गांधी रहे। उन्होंने कहा कि बेटों के लिए सोचने वाले आखिर देश की जनता के बारे में कैसे सोच सकते हैं। लू के येलो अलर्ट के बावजूद रैली में लोगों की भारी भीड़ दिखी।

By Amit Popli Edited By: Monu Kumar Jha Published: Mon, 20 May 2024 11:45 PM (IST)Updated: Mon, 20 May 2024 11:45 PM (IST)
Haryana News: सोनिया गांधी का ध्यान अपने बेटे पर तो हुड्डा का दीपेंद्र पर-अमित शाह।

जागरण संवाददाता, झज्जर। भूपेंद्र सिंह हुड्डा का गढ़ कहे जाने वाले झज्जर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सीधे तौर पर कांग्रेस और इंडी गठबंधन को अपने निशाने पर रखा। उन्होंने स्पष्ट करते हुए कहा, सोनिया गांधी का मकसद अपने बेटे को पीएम और हुड्डा का मकसद अपने बेटे को आगे बढ़ाने का है।

कांग्रेस के लोग सदैव परिवारवाद की राह पर चले हैं जबकि बीजेपी और नरेंद्र मोदी का एकमात्र उद्देश्य राष्ट्रवाद को बढ़ाना है। जो सिर्फ अपने बेटों की बात सोचेगा। आखिर वह देश की कैसे सोच सकता है। जिला मुख्यालय स्थित महर्षि दयानंद स्टेडियम में भाजपा प्रत्याशी डा. अरविंद शर्मा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा, इंडी गठबंधन के पास राहुल समेत पीएम बनाए जाने के लिए कोई चेहरा तक नहीं है।

चुनाव से पहले जिस तरह राहुल गांधी ने देश में भारत जोड़ो यात्रा निकाली थी, परिणाम के बाद कांग्रेस ढूंढ़ो यात्रा निकालनी पड़ेगी। संबोधन के दौरान उपस्थित जनता से सीधा जुड़ाव बनाते हुए शाह ने हरियाणा के खेल-खिलाड़ी, जवान और किसान द्वारा देश हित में किए जा रहे कार्यों को नमन किया।

मंच से शाह ने दावा करते हुए कहा, अभी तक हुए चार चरणों के चुनाव में बीजेपी व उसके सहयोगी 270 से भी अधिक सीटों पर विजय की ओर अग्रसर है। तपती लू के येलो अलर्ट के बीच स्टेडियम में उमड़ी भीड़ को देख गदगद हुए अमित शाह ने मां भीमेश्ववरी देवी, शक्तिपीठ मंदिर बाबा कांशीगिरि, नगर खेड़ा बाबा प्रसाद गिरी मंदिर, जटेला धाम आदि को नमन करते हुए करीब 20 मिनट तक अपनी बात रखी।

गृह मंत्री ने कहा, एक ओर जहां पीएम नरेंद्र मोदी दिन-रात राष्ट्र के सेवा में तल्लीन रहते है। राहुल गांधी साल में छह माह छुट्टियों पर जाकर विदेशों में आराम परस्ती करते हैं। सरकार बनाने का दंभ भरने वाले राहुल बाबा चालीस से अधिक सीट तक भी नहीं जीत पाएंगे। नतीजों के बाद वह छुट्टियां बिताने विदेश रवाना हो जाएंगे।

शाह ने युवाओं को अपने जिगर का टुकड़ा बताते हुए उनमें खूब जोश भरा। कहा कि युवाओं तथा खिलाड़ियों के दम ने ही हरियाणा को विश्व स्तर पर पहचान दिलाई है। प्रधानमंत्री ने युवाओं को रोजगार देने के लिए देशभर में व्यापक योजनाएं चलाई है। सांसद अरविंद शर्मा की जमकर तारीफ करते हुए शाह ने कहा कि अरविंद के दोबारा जीतने से न केवल इलाके का समग्र विकास होगा बल्कि नरेंद्र मोदी के हाथ भी मजबूत होंगे।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.