Move to Jagran APP

Election 2024: सपा काे गढ़ में लगा जोरदार झटका! जैथरा चेयरमैन ने समर्थकों संग थामा भाजपा का दामन, कहा घर वापसी हुई

Lok Sabha Election 2024 Aligarh Latest News In Hindi लोकसभा चुनाव में सपा के गढ़ में भाजपा ने चुनौतियों को और बढ़ा दिया है। बीजेपी ने अलीगंज सीट से मुकेश राजपूत को प्रत्याशी बनाया है। भाजपा जिलाध्यक्ष संदीप जैन ने अलीगंज विधायक सत्यपाल सिंह राठौर की मौजूदगी में चेयरमैन जैथरा विवेक कुमार गुप्ता चेयरमैन राजा का रामपुर सुनीता देवी चेयरमैन प्रतिनिधि सिंपल राठौर व अन्य को भाजपा की सदस्यता दिलाई।

By Yogesh Kumar Edited By: Abhishek Saxena Published: Wed, 01 May 2024 09:13 AM (IST)Updated: Wed, 01 May 2024 09:13 AM (IST)
जैथरा चेयमैने समर्थकों संग ली भाजपा की सदस्यता।

जागरण संवाददाता, एटा। भाजपा के जिला कार्यालय पर जैथरा व राजा का रामपुर चेयरमैन के साथ-साथ युवा मोर्चा के पदाधिकारियों की घर वापसी हुई। जिलाध्यक्ष ने अलीगंज विधायक की मौजूदगी में पटका पहनाकर सभी को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई।

loksabha election banner

चौथे चरण में 13 मई को फर्रुखाबाद लोकसभा क्षेत्र में चुनाव है, जिसमें जिले की अलीगंज विधानसभा भी शामिल है। भाजपा ने यहां मुकेश राजपूत को अपना प्रत्याशी बनाया है। भाजपा जिलाध्यक्ष संदीप जैन ने अलीगंज विधायक सत्यपाल सिंह राठौर की मौजूदगी में चेयरमैन जैथरा विवेक कुमार गुप्ता, चेयरमैन राजा का रामपुर सुनीता देवी, चेयरमैन प्रतिनिधि सिंपल राठौर, भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष गौरव ठाकुर को पटका पहनाकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई।

इन्होंने ली भाजपा की सदस्यता

जैथरा के चेयरमैन ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की रीति और नीति से प्रभावित होकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। जिलाध्यक्ष संदीप जैन ने कहा कि भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है, जो सभी वर्ग के लोगों का सम्मान व विकास कर रही है। सदस्यता ग्रहण करने वालों में देवेंद्र गुप्ता, रमेश चन्द्र गुप्ता, मनोज गुप्ता, अतुल गुप्ता, अनुपम गुप्ता, सोविल गुप्ता, शैलेश गुप्ता, अमित शाक्य, दीपक गुप्ता, सेंकी गुप्ता आदि शामिल रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः पीलीभीत में भीषण सड़क हादसा, स्कूटी बचाने के चक्कर में पलटी इनोवा; शादी में जा रहीं तीन महिलाओं की मौत

डीएम ने दिए निर्देश

जिलाधिकारी प्रेमरंजन सिंह तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह द्वारा लोकसभा चुनाव को लेकर अधीनस्थों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने पीएसी और अर्द्धसैनिक बल के जवानों से कई बिंदुओं पर चर्चा की। उन्होंने साफ कहा कि चुनाव के दौरान पूरी तरह अलर्ट रहना है, लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस दौरान निगरानी व निरीक्षण से संबंधित अधिकारियों ने एक-दूसरे से जानकारी भी साझा की।

ये भी पढ़ेंः UP Politics: प्रियंका गांधी वाड्रा का आगरा में रोड शो फाइनल, ये रहेगा रूट, जनसभा नहीं युवा और बुजुर्गाें से होगा संवाद

इस दौरान जिलाधिकारी व एसएसपी ने लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए अधीनस्थों से साफ कहा कि मतदान के दिन किसी भी राजनीतिक दल के संपर्क में न रहें, अपनी ड्यूटी का पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ निर्वहन करें। जो भी जरूरत हो उसके बारे में तुरंत जानकारी दें। छोटी बड़ी घटनाओं को गंभीरता से लें और तत्काल आवश्यक कार्रवाई करें। संबंधित मामले की सूचना पुलिस अधिकारियों को दी जाए। उन्होंने सभी से बगैर किसी प्रलोभन के ड्यूटी करने का आह्वान किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.