Move to Jagran APP

Bihar News: दोस्त की बर्थडे पार्टी से लापता हुआ युवक, सड़क किनारे मिला शव; सिर में छेद और शरीर पर जलने के निशान

बिहार के दरभंगा में दोस्त की बर्थडे पार्टी से लापता युवक बब्लू कुमार का शव रविवार सुबह अबदुल्लाहपुर गांव की सड़क किनारे बरामद हुआ। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सिर के पीछे छेद को देखते हुए गोली लगने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस दोस्त सुमित रंजन की मां-बहन हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

By Mrityunjay Bhardwaj Edited By: Mohit Tripathi Published: Sun, 05 May 2024 05:44 PM (IST)Updated: Sun, 05 May 2024 05:44 PM (IST)
शव मिलने के बाद कागजी प्रक्रिया में जुटी पुलिस। (जागरण फोटो)

जागरण संवाददाता, दरभंगा। बिहार के दरभंगा में बहादुरपुर थाना के चट्टी चौक पर दोस्त की बर्थ डे पार्टी के बाद लापता इंदिरा कालोनी निवासी जयप्रकाश यादव के पुत्र बबलू कुमार (24) का शव रविवार की सुबह रघेपुरा चौक से अबदुल्लाहपुर गांव जाने वाली सड़क किनारे से बरामद हुआ।

loksabha election banner

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बरामद शव के सिर के पीछे छेद है। छेद को देख गोली लगने की आशंका जताई जा रही है। शरीर पर जले के निशान हैं। आशंका जताई जा रही है कि हत्या के बाद शव को ठिकाना लगाने की कोशिश की गई।

बहादरपुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने कहा कि प्रथम दृष्टया धारदार हथियार से हत्या करना प्रतीत हो रहा है। वैसे पोस्टमार्टम के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। हत्या का कारणों का अब तक पता नहीं चला है।

मामले में स्वजन ने हत्या की आशंका जताते हुए शव को ठिकाना लगा देने की प्राथमिकी शनिवार को दर्ज कराई थी। चट्टी चौक निवासी दोस्त सुमित रंजन की मां व बहन को पुलिस पहले ही हिरासत में ले चुकी है।

मृतक के पिता ने बताई पूरी कहानी

पुलिस को दिए आवेदन में सदर थाना क्षेत्र के इंदिरा कॉलोनी निवासी जय प्रकाश यादव ने कहा है कि उनका बेटा बब्लू कुमार (24) गुरुवार को चट्टी चौक स्थित अपने दोस्त सुमित रंजन के बर्थ डे पार्टी में शामिल होने के लिए गया था।

मृतक के पिता ने बताया कि बर्थडे पार्टी से वापस नहीं आने पर 11 बजे रात्रि में उसे फोन किया। उसने बताया कि आज अपने दोस्त के यहां ही रुक जाउंगा, सबह घर के लिए निकलूंगा। हालांकि, सुबह में फोन करने पर बेटे का मोबाइल फोन स्विच ऑफ आ रहा था।

उन्होंने आगे बताया कि कई प्रयास के बाद जब सफलता नहीं मिली तो अनहोनी की आशंका हुई। खोजबीन करते हुए पुत्र के दोस्त सुमित रंजन के घर पहुंचे। सुमित की मां-बहन ने बताया कि वह यहां आया तो था, लेकिन सभी अपने दोस्तों के साथ कहां गया? इसकी कोई जानकारी नहीं है।

उन्होंने आगे बताया कि इस बीच पुत्र के मोबाइल से घर के नंबर पर अज्ञात व्यक्ति का फोन आया। उसने बताया कि बब्लू के साथ सुमित रंजन, बंगाली टोला के अभिषेक सौरभ, सैदनगर के शिवम राउत, बरहेता निवासी अंकित कुमार सहित एक गोपू साथ में था।

ऐसी स्थिति में पूर्ण विश्वास है कि सुमित रंजन अपने दोस्तों और मां-बहन के साथ मिलकर बब्लू की हत्या करके शव को ठिकाना लगा दिया है।

हिरासत में सुमित की मां-बहन

इधर, पुलिस ने पूरे मामले की जांच करते हुए सुमित के घर पर दो बार छापेमारी की। जब घर वालों ने सुमित की सही जानकारी नहीं दी तो उसकी मां और बहन को हिरासत में ले लिया।

पुलिस का दावा- जल्द करेंगे पर्दाफाश

आसपास के लोगों ने बताया कि राय साहब पोखर पर सुमित अपने दोस्तों के साथ बर्थ-डे पार्टी मनाया, जहां गोली चलने की बात सामने आई। थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि छानबीन चल रही है। बहुत जल्द मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: पवन सिंह को नीतीश के इन नेताओं का मिला सपोर्ट, आनन-फानन में JDU ने उठाया ये कदम; सियासी हलचल तेज

375 ML अंग्रेजी शराब रखने के जुर्म में कोर्ट ने सुनाई 5 साल की सश्रम जेल, एक लाख का जुर्माना भी ठोंका


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.