Move to Jagran APP

'सोनिया के लिए श्रीराम काल्पनिक', हिमाचल में विरोधी पार्टी पर जमकर बरसे JP नड्डा; कांग्रेस को बताया सनातन विरोधी

पन्ना प्रमुख सम्मेलन से प्रदेश में बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda in Himachal Pradesh) भाजपा का चुनावी शंखनाद किया। वह आज सुबह 11 बजे शहर के लुहणू मैदान में पहुंचें जहां नड्डा ने 11 हजार पन्ना प्रमुखों को संबोधित करेंगे। इस बीच नड्डा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस को राष्ट्रद्रोही और राष्ट्र विरोधी पार्टी बताया।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Published: Wed, 08 May 2024 02:35 PM (IST)Updated: Wed, 08 May 2024 02:35 PM (IST)
'सोनिया के लिए श्रीराम काल्पनिक', हिमाचल में विरोधी पार्टी पर जमकर बरसे JP नड्डा

जागरण संवाददाता, बिलासपुर। JP Nadda in Himachal Pradesh: आज भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (Jagat Prakash Nadda) अपनी कर्मभूमि बिलासपुर दौरे पर थे। यहां से उन्होंने पन्ना प्रमुख सम्मेलन के में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

loksabha election banner

जेपी नड्डा ने अपने गृह जिला बिलासपुर में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) को ज्यादा से ज्यादा बढ़त दिलाने के लिए कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए चुनाव में विजय का शंखनाद किया

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि सबसे पहले मां नयना देवी जी को प्रणाम करता हूं। चुनाव की बेला में पूरी मेहनत से हमारे कार्यकर्ता काम कर रहे हैं। भाजपा ने कभी भी अपने विचारों से समझौता नहीं किया।

यह भी पढ़ें- Himachal News: क्या होगा इस्तीफा मंजूर? निर्दलीय विधायकों के त्यागपत्र से जुड़े मामले पर हाई कोर्ट आज करेगा फैसला

ट्रिपल तलाक मोदी सरकार ने किया खत्म

कार्यकर्ताओं को लेकर नड्डा ने कहा कि हमारे कार्यकर्ता को याद रखना चाहिए कि भाजपा वही पार्टी है जिसने अनुच्छेद 370 हटाया, राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा करवाई  ट्रिपल तलाक जो कांग्रेस ने भारत मे चला रखा था। उसे खत्म किया। 

नड्डा ने कहा कि आपका आर्थिक एजेंडा क्या है, हमने अंत्योदय को प्राथमिकता से रखा। आज भारत पांचवें नम्बर की अर्थव्यवस्था बन गई है।

चुनाव को लेकर नड्डा ने कहा कि इस बार चुनाव में हमारा लक्ष्य 400 पार का लक्ष्य है। सिर्फ अनुराग को चुनाव जिताना लक्ष्य नहीं है, बल्कि विकसित भारत का भी लक्ष्य है। मोदी तीसरी बार पीएम बनेंगे तो भारत विश्व की तीसरी अर्थव्यवस्था बना जाएगा।

कांग्रेस को सुनाई खरी-खरी

प्रदेश की सुक्खू सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस सरकार ने हिम केयर का 50 करोड़ भी नही दिया है। कांग्रेस ने यहां एक भी विकास का पत्थर नहीं लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी राम और सनातन विरोधी तथा राष्ट्रद्रोही पार्टी है। सोनिया गांधी के लिए श्रीराम सिर्फ काल्पनिक हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता और वकील कपिल सिब्बल ने अदालत में राम मंदिर का केस लटकाने का काम किया। उन्होंने राहुल गांधी को लेकर कहा कि राहुल संविधान की पुस्तक लेकर घूमता रहता है, लेकिन खुद उसे पड़ता नहीं है।

सभी सीटों पर हासिल करनी है जीत 

जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं के लिए कहा कि हम सब लोग ईमानदारी से काम करें। हर घर में माता-बहन से बात करनी है और समर्थन लेना है। उनकी बात को समझकर उन्हें उचित आश्वन देना है। सबसे आशीर्वाद लेना है।

आने वाली 1 जून को 11 बजे तक वोट दिलवाएंगे। अनुराग की जीत के लिए सबको काम करना है। हमें 4/4 के साथ 6/6 भी चाहिए। 4+6 मुझे चाहिए। बिलासपुर में रहकर मेरा इशारा कहीं और भी है।

यह भी पढ़ें- Mandi News: एचआरटीसी की बस में बेफिक्र बैठे जा रहे थे यात्री, अचानक खुल गया अगला टायर; लोगों की अटकी हलक में जान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.