Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2024: '400 सीटों के आंकड़े की ओर बढ़ रहे हैं पीएम मोदी', अमित शाह का दावा तीसरे चरण के बाद भाजपा आगे

Lok Sabha Election 2024 गृह मंत्री अमित शाह ने आंध्र प्रदेश में एक रैली को संबोधित किया साथ ही उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि पहले दो दौर के मतदान के बाद भाजपा को मिली सीटों की संख्या 100 से अधिक हो जाएगी। रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने आंध्र प्रदेश में सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस पर आंध्र प्रदेश में भ्रष्टाचार और अपराध को बढ़ावा देने का आरोप लगाया।

By Agency Edited By: Babli Kumari Published: Sun, 05 May 2024 03:38 PM (IST)Updated: Sun, 05 May 2024 03:38 PM (IST)
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (फोटो- @BJP4India)

पीटीआई, धर्मावरम (आंध्र प्रदेश)। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah)  ने एनडीए की एक रैली को आंध्र प्रदेश में संबोधित किया। अपने संबोधन में अमित शाह ने  विश्वास जताया कि मौजूदा लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 400 सीटों के आंकड़े की ओर बढ़ेंगे।

loksabha election banner

गृह मंत्री अमित शाह ने यह भी कहा कि पहले दो दौर के मतदान के बाद भाजपा को मिली सीटों की संख्या 100 से अधिक हो जाएगी। रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने आंध्र प्रदेश में सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस पर आंध्र प्रदेश में भ्रष्टाचार और अपराध को बढ़ावा देने का आरोप लगाया।

'राहुल गांधी देश का नेतृत्व करने के लिए उपयुक्त नहीं'

भारतीय गठबंधन के सहयोगियों का मजाक उड़ाते हुए, शाह ने कहा कि राहुल गांधी सहित कोई भी भारतीय ब्लॉक नेता देश का नेतृत्व करने के लिए उपयुक्त नहीं है। जबकि दूसरी ओर, पूरे देश ने मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का फैसला किया है।

शाह ने की जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व वाली सरकार की आलोचना 

वाईएस जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व वाली सरकार पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा, तेलुगु देशम पार्टी और अभिनेता पवन कल्याण के नेतृत्व वाली जनसेना ने गुंडों और अपराधियों के कथित शासन, बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार और रेत माफिया को समाप्त करने के लिए गठबंधन बनाया है। 

'पहले दो चरण में मोदी 100 सीटें पाकर आगे'

शाह ने कहा, "देश में लोकसभा चुनाव हैं। आंध्र प्रदेश में विधानसभा के साथ-साथ लोकसभा चुनाव भी एक साथ होने हैं। आम चुनाव के पहले दो चरण ख़त्म हो चुके हैं। पहले दो चरण में मोदी 100 सीटें पाकर आगे हैं। तीसरे चरण में, वह 400 से अधिक सीटें हासिल करने की ओर बढ़ रहे हैं।"

यह भी पढ़ें- 'पीएम मोदी आरक्षण छीनना चाहते हैं...', तेलंगाना रैली में राहुल गांधी ने एक बार फिर उठाया Reservation का मुद्दा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.