Move to Jagran APP

एक्ट्रेस जयाप्रदा को 15 मई को कोर्ट में पेश होने के आदेश, पढ़ें क्या है पूरा मामला

मुस्लिम डिग्री कालेज में हुई अभद्र टिप्पणी मामले में अभिनेत्री एवं रामपुर की पूर्व सांसद जयाप्रदा बयान देने के लिए अदालत में हाजिर नहीं हुईं। उनके वकील द्वारा स्थगन प्रार्थना पत्र देकर अदालत से समय की मांग की जिसे सुनने के बाद अदालत ने आगामी 15 मई को कोर्ट में पेश होने के आदेश दिए हैं। उन पर अभद्र टिप्पणी का मामला दर्ज है।

By Mohsin Pasha Edited By: Abhishek Pandey Published: Thu, 02 May 2024 12:43 PM (IST)Updated: Thu, 02 May 2024 12:43 PM (IST)
जयाप्रदा को 15 मई को कोर्ट में पेश होने के आदेश

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। मुस्लिम डिग्री कालेज में हुई अभद्र टिप्पणी मामले में अभिनेत्री एवं रामपुर की पूर्व सांसद जयाप्रदा बयान देने के लिए अदालत में हाजिर नहीं हुईं। उनके वकील द्वारा स्थगन प्रार्थना पत्र देकर अदालत से समय की मांग की जिसे सुनने के बाद अदालत ने आगामी 15 मई को कोर्ट में पेश होने के आदेश दिए हैं।

loksabha election banner

2019 लोकसभा चुनाव का परिणाम आने के बाद कटघर क्षेत्र के मुस्लिम डिग्री कालेज में आयोजित सम्मान समारोह में रामपुर के पूर्व सांसद आजम खां, मुरादाबाद के सपा सांसद डा. एसटी हसन समेत अन्य सपा नेता शामिल हुए थे।

आरोप है कि कार्यक्रम के दौरान रामपुर की पूर्व सांसद एवं अभिनेत्री जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी की गई थी। इस मामले में रामपुर निवासी मुस्तफा हुसैन ने आजम खां, डा. एसटी हसन, अब्दुल्ला आजम, फिरोज खां, आयोजक मोहम्मद आरिफ, रामपुर के पूर्व चेयरमैन अजहर खां के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था।

मामले की सुनवाई लघुवाद न्यायाधीश एमपी सिंह की अदालत में की जा रही है। विशेष लोक अभियोजक मोहनलाल विश्नोई ने बताया कि इस मामले में जयाप्रदा को बुधवार को कोर्ट में हाजिर होकर अपने बयान दर्ज कराने थे। लेकिन, उनके वकील द्वारा स्थगन प्रार्थना पत्र अदालत में प्रस्तुत किया गया। इसे सुनने के बाद अदालत ने आगामी 15 मई को रामपुर की पूर्व सांसद और अभिनेत्री जयाप्रदा को गवाही के लिए तलब किया है। उन्होंने बताया कि मुकदमे की अगली सुनवाई सिविल जज सीनियर डिविजन में होगी।

इसे भी पढ़ें: मैनपुरी में फिसली शिवपाल यादव की जुबान, कर दी ये अपील; भाजपा प्रत्याशी जयवीर सिंह बोले- आभार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.