Move to Jagran APP

मैनपुरी में फिसली शिवपाल यादव की जुबान, कर दी ये अपील; भाजपा प्रत्याशी जयवीर सिंह बोले- आभार

Mainpuri Lok Sabha Election 2024 इटावा की समाजवादी पार्टी की जनसभा में पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव की जुबान फिसलने का वीडियो प्रसारित होने के बाद भाजपा अपनी जीत के दावों में जुट गई है। भाजपा प्रत्याशी पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह ने कहा कि शिवपाल सिंह यादव के मुंह से उनके दिल की बात निकली है। हम उनके आभारी हैं।

By Anuj Kumar Edited By: Abhishek Pandey Thu, 02 May 2024 07:38 AM (IST)
सपा का किला होगा ध्वस्त शिवपाल ने भी की है अपील

जागरण संवाददाता, मैनपुरी। (Mainpuri Lok Sabha Election 2024) इटावा की सपा की जनसभा में पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव की जुबान फिसलने का वीडियो प्रसारित होने के बाद भाजपा अपनी जीत के दावों में जुट गई है। भाजपा प्रत्याशी पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह ने कहा कि शिवपाल सिंह यादव के मुंह से उनके दिल की बात निकली है। हम उनके आभारी हैं।

बुधवार को जसवंतनगर विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा के दौरान शिवपाल सिंह यादव की जुबान फिसल गई थी और उन्होंने अपने भाषण के दौरान भाजपा को जिताने की बात कह दी। इस मामले पर भाजपा प्रत्याशी जयवीर सिंह ने कहा कि जनता तो पहले ही हमें जिता रही थी, अब शिवपाल सिह यादव भी हमारे पक्ष मे खडे हो गये हैं। जब वह पिछला चुनाव फिरोजाबाद से लडे थे तो हमने उनकी मदद की थी। इसलिए अब वह हमारे लिए वोट की अपील कर रहे है।

भाजपा ने कसा तंज

सपा द्वारा जुबान फिसलने की बात कहने के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि जीभ ऐसे थोड़े है फिसलती है। हम लोगों का ऐसा एक बयान जब तोड़फोड़ कर प्रसारित हुआ था, तब तो अखिलेश जी ने दस बार पर उस पर टोका था। दस बार कमेंट किया। अब इतनी जल्दी जीभ फिसल गई। इस बार हल्की-फुल्की नहीं पूरी अपील की गई है। पूरी बात, कायदे से बात है, यह दिल की बात है।

पूर्व में भाजपा प्रत्याशी की प्रचार के दौरान जुबान फिसली थी और वह सपा के जीतने की बात कह गए थे, हालांकि उन्होंने उसके अगले ही वाक्य पर भाजपा की जीत की बात कह गलती सुधार ली थी। इसके बाद उनकी एक लाइन की जुबान फिसलने वाली क्लिप इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो गई थी। इसे लेकर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने तंज किया था। ऐसे में पर्यटन मंत्री के शिवपाल की जुबान फिसलने पर दिए बयान को पलटवार माना जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: 'सपा का गढ़ ढहेगा, भगवा लहराएगा'; मैनपुरी से डिंपल यादव के खिलाफ चुनाव लड़ रहे जयवीर सिंह का Exclusive Interview