Move to Jagran APP

Punjab Crime News: नहीं थम रहा आवारा कुत्तों का आतंक, सुबह सैर करने निकली महिला को नोच-नोचकर मार डाला

Punjab Crime News पंजाब के गुरदासपुर में सुबह सैर पर गई महिला को आवारा कुत्तों ने नोच-नोचकर मार डाला। उसके शव के पास ही कुत्तों का झुंड बैठा हुआ था। मृतक के स्वजनों ने प्रशासन से मांग की है कि आवारा कुत्तों की समस्या का स्थाई समाधान निकाला जाए ताकि कोई और इनका शिकार न होने पाए। पुलिस ने शव को कब्‍जे में ले पोस्‍टमार्टम के लिए अस्‍पताल भेजा।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Published: Thu, 02 May 2024 08:12 PM (IST)Updated: Thu, 02 May 2024 08:12 PM (IST)
सुबह सैर करने निकली महिला को आवारा कुत्तों ने नोच-नोचकर मार डाला

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर। पुलिस थाना भैणी मियां खां के तहत आते गांव किशनपुर में कुछ दिन से अपने मायके घर रह रही विवाहिता को गुरुवार को आवारा कुत्तों के झुंड ने नोच डाला।

loksabha election banner

इस दौरान महिला की मौत हो गई। मृतक सुबह करीब पांच बजे घर से सैर करने के लिए निकली थी। सैर करते समय जब वह जागोवाल बेट के श्मशानघाट के पास पहुंची तो वहां झुंड में बैठे कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया।

महिला का पति बीएसएफ में तैनात

हरजीत कौर (25) पुत्री प्रीतम सिंह के स्वजनों ने बताया कि उनकी बेटी की शादी गांव खोजकीपुर निवासी हरजिंदर सिंह के साथ हुई थी। उनका दामाद बीएसएफ में छत्तीसगढ़ में तैनात है। उसका एक आठ साल और एक चार साल का बेटा है। वह पिछले कुछ दिनों से उनके पास रहने के लिए आई हुई थी। वह सुबह करीब पांच बजे सैर करने के लिए घर से निकली थी। काफी समय तक जब वह लौट कर नहीं आई तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें: Punjab News: अकाली दल और AAP पर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप, राज्य चुनाव आयोग की ओर से जारी चेतावनी

शव के पास बैठा था कुत्तों का शव

गांव जागोवाल बेट के श्मशानघाट के पास हरजीत का शव पड़ा मिला। उसके शव के पास ही कुत्तों का झुंड बैठा हुआ था। मृतक के स्वजनों ने प्रशासन से मांग की है कि आवारा कुत्तों की समस्या का स्थाई समाधान निकाला जाए ताकि कोई और इनका शिकार न होने पाए। थाना भैणी मियां खां की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल गुरदासपुर भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: Punjab News: नवजोत सिद्धू गुट और कांग्रेस नेताओं के बीच खींचतान जारी, चुनाव प्रचार में नहीं देंगे एक-दूसरे का साथ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.