Move to Jagran APP

'हमको भी पता है, तुम ही फेसबुकिया नहीं हो...', स्मृति का प्रियंका की मिमिक्री करने का वीडियो वायरल

वीडियो में स्मृति ईरानी बिना प्रियंका का नाम लिए कह रही हैं क‍ि कांग्रेस नेत्री कहती हैं कि बीजेपी क्या कहती है धर्म-धर्म बोलती है। स्मृति ने उपस्थित लोगों से कहा कि हमको भी पता है तुम ही फेसबुकिया नहीं हो हम भी फेसबुक देखते हैं। स्मृति ने फिर से तंज कसते हुए कहा कि वो कहती हैं ठीक नहीं किया मोदी ने।

By Dileep Maan Singh Edited By: Vinay Saxena Sat, 18 May 2024 03:32 PM (IST)
'हमको भी पता है, तुम ही फेसबुकिया नहीं हो...', स्मृति का प्रियंका की मिमिक्री करने का वीडियो वायरल
पूरे स्वयंवर शुक्ल गांव में नुक्कड़ सभा को संबोधित करती केंद्रीय मंत्री व भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी। जागरण

संवाद सूत्र, अमेठी। भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीड‍ियो में वे कांग्रेस नेता प्रियंका वाड्रा की मिमिक्री करते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में स्मृति ईरानी बिना प्रियंका का नाम लिए कह रही हैं क‍ि कांग्रेस नेत्री कहती हैं कि बीजेपी क्या कहती है, धर्म-धर्म बोलती है। स्मृति ने उपस्थित लोगों से कहा कि हमको भी पता है, तुम ही फेसबुकिया नहीं हो, हम भी फेसबुक देखते हैं।

स्मृति ने फिर से तंज कसते हुए कहा कि वो कहती हैं, ठीक नहीं किया मोदी ने। हम इतने कीचड़ में जाते थे। अरे क्यों जाते थे भैया। रोड बना लेते। स्मृति ने जनसभा में भाजपा की उपलब्धियां भी गिनाईं। वीडियो तिलोई क्षेत्र का बताया जा रहा।

स्मृति ईरानी ने रोड शो करके मांगा वोट

संवाद सूत्र, मुसाफिरखाना: मुसाफिरखाना कस्बा में भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने राष्ट्रीय महामंत्री युवा मोर्चा रोहित चहल के साथ शुक्रवार की देर शाम रोड किया। गौरीगंज चौराहा से शुरू हुआ रोड शो मुंशीगंज मोड तक पहुंचा। जगह-जगह लोग जय श्री राम के जयकारे लगा कर स्वागत किया। भाजपा प्रत्याशी को विश्वास दिलाया कि जो राम को लाए है हम उनको लाएंगे।

यह भी पढ़ें: स्‍वाति‍ मालीवाल मामले में स्‍मृति‍ ने द‍िल्‍ली के सीएम पर साधा न‍िशाना, कहा- हमलावर के साथ घूम रहे अरव‍िंद केजरीवाल

यह भी पढ़ें: 'लोक-परलोक को सुधारने के लिए कमल को दीजिए वोट' अयोध्या में सीएम योगी ने की जनता से अपील