Move to Jagran APP

'तुमने मुझसे प्यार करना बंद किया तो...', 34 साल पहले Salman Khan ने आखिर किसके लिए लिखा था ये 'खत'?

Salman Khan को फिल्मी दुनिया में 34 साल का वक्त हो गया है। आज भी वह अपने स्वैग से दर्शकों का दिल जीतते नजर आते हैं। इन दिनों भाईजान का एक पुराना खत सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस खत में सलमान ने दिल छू लेने वाली बातें लिखी हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे खत को देख पुरानी यादें ताजा हो गई हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Mon, 06 May 2024 02:29 PM (IST)Updated: Mon, 06 May 2024 02:29 PM (IST)
सलमान खान का 34 साल पुराना खत हुआ वायरल। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Salman Khan Old Letter: सलमान खान ने जब से हिंदी सिनेमा में कदम रखा है, तभी से वह किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। कभी अपनी लव लाइफ, कभी झगड़े तो कभी फिल्मों के लिए सल्लू मियां ने हमेशा हेडलाइंस में अपनी जगह बनाई।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर अक्सर सितारों की थ्रोबैक तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहते हैं। इन दिनों सल्लू मियां का एक पुराना खत वायरल हो रहा है, जिसके बाद एक बार फिर वह चर्चा में आ गये हैं। 34 साल पहले सलमान ने ये खत उस शख्स के लिए लिखा था, जो उनके बहुत करीब हैं।

सलमान खान का 34 साल पुराना खत हुआ वायरल

सलमान खान ने अपना सालों पुराना खत किसी और के लिए नहीं बल्कि फैंस के लिखा था। दरअसल, अभिनेता ने बतौर लीड फिल्म 'मैंने प्यार किया' (Maine Pyar Kiya, 1989) से डेब्यू किया था। इस फिल्म में भाग्यश्री (Bhagyashree) ने भी अहम भूमिका निभाई थी। दोनों की केमिस्ट्री के साथ-साथ अभिनेता अपने चार्मिंग लुक के लिए भी खूब पसंद किये गये।

खत में सलमान ने लिखी थी ये बात

'मैंने प्यार किया' की सक्सेस के बाद सलमान खान ने अपने चाहने वालों के लिए एक खत लिखा था। इस खत में अभिनेता ने कहा था, "यहां कुछ है जो मैं चाहता हूं कि तुम लोगों को पता चले। पहला, मुझे स्वीकार करने और मेरे फैंस बनने के लिए आप लोगों को धन्यवाद। मैं अपने हिसाब से बेहतर स्क्रिप्ट पर ध्यान दे रहा हूं, क्योंकि मुझे पता है कि चाहे जो हो जाये, मेरी अब 'मैंने प्यार किया' से तुलना की जाएगी।"

Salman Khan Maine Pyar Kiya

यह भी पढ़ें- 'टाइगर जिंदा है और....', फायरिंग घटना के बाद लंदन में सलमान खान ने की यूके के सांसद बैरी गार्डिनर से मुलाकात

करियर खत्म होने पर सलमान ने क्या कहा था?

सलमान खान ने खत में आगे कहा था, "इसलिए आप जब भी कोई अनाउंसमेंट सुनेंगे, उस पर भरोसा करिये कि यह एक अच्छी फिल्म होने वाली है और मैं अपना 100 प्रतिशत दूंगा। मैं आपसे प्यार करता हूं और उम्मीद करता हूं कि आप मुझे पर प्यार बरसाते रहेंगे, क्योंकि जिस दिन आपने मुझसे प्यार करना बंद किया तो आप मेरी फिल्में नहीं देख पाएंगे और यह मेरे करियर का एंड होगा। याद रखिये, आप वो लोग हैं, जो हम जैसे लोगों को बनाते हैं।"

Salman Khan Handwritten Letter

पर्सनल लाइफ पर बोले थे सलमान खान?

इस खत में सलमान ने अपनी पर्सनल लाइफ का जिक्र भी किया था। उन्होंने कहा था, "अपनी पर्सनल लाइफ की बात करूं तो मेरे पास ज्यादा कुछ कहने के लिए नहीं है। आप पहले से ही जानते हैं। लोग कहते हैं कि यह मैंने बनाया है। मुझे ऐसा नहीं लगता है। मुझे अभी इसे बनाना बाकी है, लेकिन मैं एक बात जानता हूं कि आपने मुझे स्वीकार कर लिया है।" एक एक्स यूजर ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

यह भी पढ़ें- Confirm! सलमान-शाह रुख संग फिल्म करेंगे Aamir Khan, तीनों खान के बीच पक्की हुई बात, इंतजार सिर्फ इसका?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.