Move to Jagran APP

'टाइगर जिंदा है और....', फायरिंग घटना के बाद लंदन में सलमान खान ने की यूके के सांसद बैरी गार्डिनर से मुलाकात

Salman Khan इन दिनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं। एक तरफ जहां प्रोफेशनल फ्रंट में उनकी फिल्म सिकंदर की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है तो वहीं दूसरी तरफ कुछ दिनों पहले ही उनके घर के बाहर मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने गोली चला दी थी। फायरिंग घटना के बाद अब हाल में सलमान खान ने यूके के सांसद बैरी गार्डिनर से मुलाकात की।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Wed, 01 May 2024 11:32 AM (IST)Updated: Wed, 01 May 2024 11:32 AM (IST)
फायरिंग घटना के बाद लंदन में सलमान खान ने की यूके के सांसद बैरी गार्डिनर से मुलाकात/ photo- Twitter

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) पिछले काफी समय से चर्चा में हैं। कुछ दिनों पहले ही उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो मोटरसाइकिल पर सवार लोगों ने गोली चला दी थी। फिलहाल दोनों ही आरोपी पुलिस हिरासत में हैं और बहुत तेजी से इस मामले की छानबीन हो रही है। इस बीच सलमान खान लगातार अपने काम कर रहे हैं।

loksabha election banner

कुछ दिनों में ही वह निर्देशक ए आर मुरुगदोस के साथ अपनी आगामी फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग शुरू कर देंगे। हालांकि, इस वक्त सलमान खान लंदन में हैं, जहां UK के सांसद बैरी गार्डिनर संग मुलाकात की उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

यूके के MP बैरी गार्डिनर से मिले सलमान खान

लंदन के सांसद बैरी गार्डिनर ने बॉलीवुड के टाइगर सलमान खान के साथ मुलाकात करने के दौरान की कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में दोनों वेम्बले स्टेडियम के अंदर हैं और कैमरे के लिए पोज कर रहे हैं। पहली फोटो में सलमान खान और बैरी गार्डिनर एक-दूसरे से हाथ मिला रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Confirm! सलमान-शाह रुख संग फिल्म करेंगे Aamir Khan, तीनों खान के बीच पक्की हुई बात, इंतजार सिर्फ इसका?

फोटो में सलमान खान ने ब्लैक टी-शर्ट शेडेड जींस के साथ जहां जैकेट पहनी हुई है और वह हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे हैं, तो वहीं दूसरी फोटो में दबंग खान और यूके के सांसद आपस में कुछ गुफ्तगू करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए बैरी गार्डिनर ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर लिखा, "टाइगर जिंदा है और लंदन में है। सलमान खान से आज वेम्बले स्टेडियम में मिलकर बहुत खुशी हुई"।

सलमान खान और बैरी गार्डिनर के तस्वीरों पर फैंस ने यूं किया रिएक्ट

सलमान खान की लंदन के यूके के सांसद बैरी गार्डिनर के साथ वायरल तस्वीरें देख फैंस अपनी खुशी नहीं रोक पा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "कैजुअल जींस और टी-शर्त सलमान खान को काफी सूट करता है। कोई भी इतने साधारण कपड़ों को इतनी अच्छी तरह से कैरी नहीं कर पाता"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "मेगास्टार, सलमान खान इंडिया के सबसे बड़े स्टार हैं, जिन्हें भीड़ खींचना आता है"। अन्य यूजर ने लिखा, "हिंदी सिनेमा का टाइगर है सलमान खान"। आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म 'सिकंदर' साल 2025 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Shiv Thakare से ब्याह रचाएंगी सलमान खान की हीरोइन? शादी के सवाल पर डेजी शाह ने तोड़ी चुप्पी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.