Move to Jagran APP

Rajkummar Rao और Tripti Dimri का रोमांस देख छूटी यूजर्स की हंसी, आउट हुआ 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो'

Rajkummar Rao और तृप्ति डिमरी की फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video) की इसी महीने अनाउंसमेंट हुई थी। पहली बार राजकुमार और तृप्ति साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे। फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से तृप्ति के साथ एक डांस वीडियो शेयर किया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Tue, 30 Apr 2024 06:36 PM (IST)Updated: Tue, 30 Apr 2024 06:36 PM (IST)
राजकुमार और तृप्ति की फिल्म से डांस वीडियो आउट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Vicky Vidya Ka Woh Wala Video: राजकुमार राव और तृ्प्ति डिमरी पहली बार बड़े पर्दे पर साथ में रोमांस करते हुए नजर आएंगे। दोनों की आगामी फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' की शूटिंग भी पूरी हो गई है। फिल्म के सेट से राजकुमार और तृप्ति का एक मजेदार वीडियो सामने आया है।

loksabha election banner

राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' की अनाउंसमेंट कुछ समय पहले ही हुई थी। इसी महीने फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हुआ था और अब शूटिंग पूरी होने की खबर भी सामने आ गई है। फिल्म के विक्की (राजकुमार) और विद्या (तृप्ति) को सेट पर मस्ती करते हुए देखा गया।

दरअसल, 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' की शूटिंग पूरी हो गई है। राजकुमार राव ने इसकी जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। क्लिप में तृप्ति और राजकुमार सेट पर मस्ती करते हुए दिख रहे हैं।

नदी किनारे राजकुमार-तृप्ति का रोमांस

क्लिप में देखा जा सकता है कि विक्की और विद्या यानी राजकुमार-तृप्ति नदी के किनारे डांस करने के साथ मस्ती कर रहे हैं। लाल साड़ी में तृप्ति गजब ढहा रही हैं, वहीं राजकुमार येलो कलर के कुर्ता और व्हाइट पायजामे में दिख रहे हैं। एक जगह विक्की और विद्या अंधेरी रात में रोमांस और डांस कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

यह भी पढ़ें- Srikanth से पहली बार मिलकर चौंक गए थे Rajkummar Rao, निर्देशक हीरानंदानी से पूछ लिया था ये सवाल

फैंस को भा गई राजकुमार-तृप्ति की केमिस्ट्री

इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए राजकुमार ने कैप्शन में लिखा है, "हमारा डांस।" इस वीडियो पर हुमा कुरैशी ने कमेंट करते हुए लव लिखा है। वहीं एक यूजर ने कहा, "जब गैंग्स ऑफ वासेपुर एनिमल पार्क में आए।" दूसरी ओर कई लोगों ने दोनों की जोड़ी को बेस्ट बताया है। सोशल मीडिया पर राजकुमार और तृ्प्ति का ये फनी वीडियो खूब पसंद आ रहा है।

भूषण कुमार निर्मित फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' की कहानी राज शांडिल्य ने ही लिखी है। यह फैमिली ड्रामा 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- इस दिन रिलीज होगा राजकुमार राव और Triptii Dimri का 'वो वाला वीडियो', अपकमिंग फिल्म पर सामने आया लेटेस्ट अपडेट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.