Move to Jagran APP

Srikanth से पहली बार मिलकर चौंक गए थे Rajkummar Rao, निर्देशक हीरानंदानी से पूछ लिया था ये सवाल

Rajkummar Rao स्टारर फिल्म श्रीकांत को रिलीज होने में अब बस कुछ ही दिन बाकी हैं। ऐसे में वह जमकर इस फिल्म का प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं। अभिनेता इस फिल्म में नेत्रहीन उद्योगपति श्रीकांत बोला का किरदार निभा रहे हैं। अब हाल ही में उन्होंने इस फिल्म से जुड़े और श्रीकांत के साथ अपनी पहली मीटिंग को याद करते हुए कई किस्से शेयर किए हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Sun, 21 Apr 2024 10:16 PM (IST)
श्रीकांत और राजकुमार राव (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों आने वाली फिल्म 'श्रीकांत: आ रहा है सबकी आंखें खोलने' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म में वह नेत्रहीन उद्योगपति श्रीकांत बोला का किरदार निभा रहे हैं। जब से इस फिल्म की पहली झलक सामने आई है, तभी से फैंस इस मूवी को देखने का इंतजार कर रहे हैं। अब राजकुमार राव ने इस फिल्म को लेकर कई बातें शेयर की हैं।

किरदार और कहानी पर करता हूं फोकस

हाल ही में पीटीआई से बात करते हुए राजकुमार राव ने अपने काम और इस फिल्म से जुड़ी कई दिलचस्प बातें शेयर कीं। अभिनेता ने कहा कि मैं कोई भी प्लान नहीं बनाता, बल्कि जो भी किरदार कर रहा होता हूं, वह मेरा ड्रीम रोल बन जाता है। मैं सिर्फ उस किरदार और कहानी पर फोकस करता हूं।

यह भी पढ़ें: प्लास्टिक सर्जरी की अफवाह पर Rajkummar Rao ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैंने फिलर वर्क करवाया और उससे मुझे...

मुझे यकीन है कि ऐसे ही मेरे लिए आगे भी बहुत कुछ होगा। एक एक्टर के रूप में मेरे अंदर काम को लेकर ज्यादा भूख और आग है। मेरे पास आगे और भी ज्यादा चुनौतीपूर्ण किरदार आने वाले हैं।

View this post on Instagram

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

श्रीकांत की भूमिका निभाते समय डर गए थे राजकुमार

जब एक्टर से पूछा गया कि क्या वह एक्शन फिल्म करना चाहेंगे, तो उन्होंने कहा कि अभी उनकी ऐसी कोई इच्छा नहीं है, लेकिन अगर कोई मुझे ऐसी फिल्म की पेशकश करता है, जिसके साथ एक बेहतरीन कहानी जुड़ी हो तो मुझे इससे कोई आपत्ति नहीं है।

अपनी फिल्म श्रीकांत के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि वह शुरुआत में यह भूमिका निभाने से थोड़ा डरे हुए थे। मुझे चुनौतियां पसंद हैं और, जो चीज मुझे डराती है वह मुझे और भी ज्यादा खुश करती है। 'श्रीकांत' ने मेरे साथ वही किया। मैंने पहले कभी नेत्रहीन इंसान का किरदार नहीं निभाया है।

मुझे नहीं पता था कि मैं यह कर पाऊंगा या नहीं। यही वह मजा है, जहां आप खुद को अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकालते हैं। बहुत सारा रिसर्च करना पड़ा है। जब भी मुझे ऐसा कोई अवसर मिलता है, तो मैं इसे पूरी तरह से संजोता हूं।

श्रीकांत से पहली मुलाकात को किया याद

राजकुमार राव ने श्रीकांत बोला के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए बताया कि वह मजाकिया, आत्मविश्वासी और मस्तमौला इंसान हैं। उन्हें बात करना पसंद करता है। मैं उनसे मिलकर चौंक गया, क्योंकि वह अपनी लाइफ में हर चीज को लेकर आश्वस्त है। कभी-कभी मैं उनसे (निर्देशक हीरानंदानी) पूछता था कि 'क्या आप निश्चित हैं कि वह नेत्रहीन है, क्योंकि वह ऐसे दिखता है जैसे मानो हमसे कहीं ज्यादा नॉर्मल है।

कब रिलीज होगी मूवी

तुषार हीरानंदानी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसमें अलाया एफ, ज्योतिका और शरद केलकर समेत कई स्टार्स दिखाई देने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Srikanth: राजकुमार राव की फिल्म को लेकर आया अपडेट, आमिर खान लॉन्च करेंगे 'श्रीकांत' का गाना 'पापा कहते हैं 2.0'