Move to Jagran APP

Savi Teaser: अनिल कपूर और हर्षवर्धन राणे 'सवी' में मचाएंगे धूम, खतरनाक अंदाज में दिखीं दिव्या खोसला कुमार

Savi Teaser एक्टिंग के साथ-साथ डायरेक्शन में भी कमाल दिखा चुकीं दिव्या खोसला कुमार का टैलेंट किसी से छिपा नहीं है। उन्होंने यारियां जैसी हिट फिल्म को डायरेक्ट किया है। दिव्या अब अपनी अगली फिल्म से थिएटर्स में आने के लिए तैयार हैं। उनकी नेकस्ट फिल्म अनिल कपूर और हर्षवर्धन राणे के साथ है। इस अपकमिंग फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Mon, 06 May 2024 12:47 PM (IST)Updated: Mon, 06 May 2024 12:47 PM (IST)
'सवी- ए ब्लडी हाउसवाइफ' टीजर. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Savi Teaser: मई का महीना सिने प्रेमियों के लिए काफी खास होने वाला है। इस हफ्ते की शुरुआत में थिएटर में बॉलीवुड से कुछ खास फिल्में रिलीज नहीं की गईं। मगर मई का आने वाला दिन मूवीज की रिलीज के लिहाज से काफी दिलचस्प होने वाला है। खासकर इस महीने के अंत में कई दिलचस्प कंटेंट थिएटर्स में एंट्री लेने वाले हैं।

loksabha election banner

'सवी' का टीजर रिलीज

अनिल कपूर बॉलीवुड के जाने माने एक्टर हैं। स्क्रीन पर उनकी प्रेजेंस काफी पसंद की जाती है। ड्रामा हो या कॉमेडी, अनिल कपूर हर तरह के रोल में खुद को ढालने में माहिर हैं। वहीं, 2016 में 'सनम तेरी कसम' से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर हर्षवर्धन राणे को इस फिल्म की वजह से आज भी याद किया जाता है। बी टाउन के ये दो टॉप एक्टर्स अब एक ही फिल्म में नजर आएंगे। उनकी अपकमिंग मूवी 'सवी- ए ब्लडी हाउसवाइफ' का टीजर रिलीज कर दिया गया है। 

दमदार अंदाज में दिखीं दिव्या खोसला

टीजर की शुरुआत दिव्या खोसला (Divya Khossla) से होती है। वह कन्फेस करती हैं कि अगले तीन में वह इंग्लैंड की सबसे खतरनाक जेल ब्रेक करने जा रही हैं। उन्हें ये करना ही होगा। टीजर में एक्ट्रेस का पावरफुल अंदाज देखने को मिला है।

अभिनय देव के डायरेक्शन में बनी 'सवी- ए ब्लडी हाउसवाइफ' टी सीरीज के प्रोडक्शन में बनकर पूरी होगी। इस फिल्म को मुकेश भट्ट, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म 31 मई को रिलीज हो रही है। इस मूवी का क्लैश राजकुमार राव की 'मिस्टर एंड मिसेज माही' से होगा।

यह भी पढ़ें: 1942 A Love Story के लिए Anil Kapoor नहीं थे विधु विनोद चोपड़ा की पहली पसंद, पहले इस सुपरस्टार को दिया था ऑफर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.