Move to Jagran APP

LSG vs KKR: केएल राहुल ने पकड़ा श्रेयस अय्यर का शानदार कैच, वीडियो वायरल हुआ तो फैंस भी रह गए हैरान

केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर को आउट करने के लिए केएल राहुल ने अपनी बाईं ओवर हवा में छलांग लगाई और बाएं हाथ से एक सनसनीखेज कैच लपका। राहुल के कैच पड़ने पर स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने हैरानी से खूब तालियां बजाई। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यश ठाकुर ने भी खास अंदाज में जश्न मनाया।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Published: Sun, 05 May 2024 11:38 PM (IST)Updated: Sun, 05 May 2024 11:56 PM (IST)
केएल राहुल ने श्रेयस अय्यर का पकड़ा शानदार कैच। फोटो- स्क्रीन ग्रैब

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने रविवार, 5 मई को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में केकेआर के खिलाफ एक अद्भुत कैच पकड़ा। केएल राहुल ने विकेट के पीछे हवा में छलांग लगाकर एक हाथ से केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर का कैच लपका।

loksabha election banner

यश ठाकुर द्वारा फेंके गए केकेआर की पारी के अंतिम ओवर के दौरान केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने फाइन लेग की तरफ शॉर्ट खेलकर रन बनाने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान गेंद श्रेयस के ग्लव्स पर लगकर विकेट के पीछे चली गई।

बाएं हाथ से लपका कैच

केएल राहुल ने अपनी बाईं ओवर हवा में छलांग लगाई और बाएं हाथ से एक सनसनीखेज कैच लपका। राहुल के कैच पड़ने पर स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने हैरानी से खूब तालियां बजाई। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यह भी पढे़ं- County Championship: इंग्लैंड में जमकर गरजा Cheteshwar Pujara का बल्ला, ससेक्स के लिए जड़ा 9वां शतक

यश ठाकुर ने किया धन्यवाद

कैच के बाद यश ठाकुर ने भी खास अंदाज में जश्न मनाया। यश ने दोनों हाथ जोड़े और इस अद्भुत कैच के लिे काप्तान केएल राहुल को धन्यवाद दिया। श्रेयस अय्यर ने 15 गेंद पर 23 रन की पारी खेली। केकेआर यह मुकाबला 98 रन से जीता।

यह भी पढ़ें- PBKS vs CSK: हार के बाद धर्मशाला की पिच पर सैम करन निकाला अपना गुस्सा, निराश पंजाब किंग्स के कप्तान ने कही यह बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.