Move to Jagran APP

PBKS vs CSK: हार के बाद धर्मशाला की पिच पर सैम करन निकाला अपना गुस्सा, निराश पंजाब किंग्स के कप्तान ने कही यह बात

मैच हारने के बाद सैम करन ने पिच को लेकर बड़ा बयान दिया। सैम करन का मानना था कि वह पिच नहीं पढ़ सके। इसकी वजह से मैच गंवाना पड़ा। धर्मशाला में खेले गए मैच में पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था। सैम करन को लगा की दूसरी पारी में पिच तेज होगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Published: Sun, 05 May 2024 09:37 PM (IST)Updated: Sun, 05 May 2024 09:37 PM (IST)
Sam Curran ने हार के बाद जताया दुख। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल के 53वें मैच में पंजाब का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से हुआ। चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 167 रन बनाए थे। पंजाब के लिए जीत आसान दिख रही थी। हालांकि, चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों ने सटीक गेंदबाजी कर पंजाब से जीत छीन ली और पंजाब के प्लेऑफ में पहुंचने की राह मुश्किल कर दी।

loksabha election banner

मैच हारने के बाद सैम करन ने पिच को लेकर बड़ा बयान दिया। सैम करन का मानना था कि वह पिच नहीं पढ़ सके। इसकी वजह से मैच गंवाना पड़ा। धर्मशाला में खेले गए मैच में पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था। सैम करन को लगा की दूसरी पारी में पिच तेज होगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। चेन्नई के गेंदबाजों ने अनुशासित गेंदबाजी कर पंजाब को हार थमाई।

पिच को समझने में हुई गलती

सैम करन ने कहा, मैंने सोचा कि हमने एक टीम के तौर पर अच्‍छी गेंदबाजी की। राहुल चाहर ने काफी अच्‍छी गेंदबाजी की और जिस तरह से हर्षल पटेल ने समाप्‍त किया वह शानदार था। हम आधे रास्ते तक खुश थे, लेकिन दुर्भाग्‍य से हम मैच नहीं जीत सके। हमने सोचा था कि अगर पिच थोड़ी तेज होती है तो यहां पर बाउंस होगा, लेकिन यह थोड़ी धीमी थी और पूरे मैच में ऐसी बनी रही। हमें इस हार से आगे बढ़ना होगा और कड़ी चुनौती देनी होगी।

यह भी पढे़ं- PBKS vs CSK: 'Dhoni तेरा बाप...' माही को शून्य पर आउट करने पर भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर Harshal Patel के साथ किया दुर्व्यवहार

हर्षल पटेल और राहुल चाहर ने की घातक गेंदबाजी

मैच की बात करें तो पंजाब किंग्स के गेंदबाजों ने चेन्नई को बड़ा स्कोर नहीं बनाने दिया। राहुल चाहर और हर्षल पटेल ने घातक गेंदबाजी करते हुए 3-3 विकेट लिए। अर्शदीप ने दो विकेट निकाले थे। हालांकि, पंजाब का कोई भी बल्लेबाज टिककर नहीं खेल सका और पूरी टीम 139 रन ही बना सकी।

यह भी पढ़ें- County Championship: इंग्लैंड में जमकर गरजा Cheteshwar Pujara का बल्ला, ससेक्स के लिए जड़ा 9वां शतक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.