PreviousNext

लालबत्ती उतारने से खत्म नहीं होता वीआइपी कल्चर: डॉ. इंदिरा हृदयेश

Publish Date:Fri, 21 Apr 2017 07:38 PM (IST) | Updated Date:Sat, 22 Apr 2017 04:05 AM (IST)
लालबत्ती उतारने से खत्म नहीं होता वीआइपी कल्चर: डॉ. इंदिरा हृदयेशलालबत्ती उतारने से खत्म नहीं होता वीआइपी कल्चर: डॉ. इंदिरा हृदयेश
नेता प्रतिपक्ष व हल्द्वानी विधायक डॉ. इंदिरा हृदयेश ने कहा कि लालबत्ती उतार लेने भर से कोई वीआइपी कल्चर खत्म नहीं होता।

काशीपुर, [जेएनएन]: नेता प्रतिपक्ष व हल्द्वानी विधायक डॉ. इंदिरा हृदयेश ने कहा कि लालबत्ती उतार लेने भर से कोई वीआइपी कल्चर खत्म नहीं होता। भाजपा सरकार को एक माह हो चुका है, लेकिन काम कहीं भी नजर नहीं आ रहा। भाजपा नेताओं को बड़े बयानों की बजाय विकास पर फोकस करना चाहिए।

  

शुक्रवार को पटेल नगर स्थित कांग्रेस नवचेतना भवन के 7.85 लाख की लागत से हुए सुंदरीकरण व जीर्णोद्धार कार्य का शुभारंभ करने के बाद डॉ. इंदिरा ने पत्रकारों से वार्ता की। कहा कि चुनाव में हुई हार का मूल्यांकन किया जा रहा है। कुमाऊं में समीक्षा बैठकों के बाद गढ़वाल में भी कार्यकर्ताओं के साथ विमर्श होगा। संगठन की मजबूती के लिए रणनीति तैयार की जाएगी। जिससे कांग्रेस अपनी खोई हुई प्रतिष्ठा फिर हासिल कर सके। 

लालबत्ती उतरवाने की बजाय भाजपा को विकास पर फोकस करने की नसीहत देते हुए कहा कि यदि जनता केवल बातों पर खुश है तो इस बारे में कुछ नहीं कह सकते हैं। फिर तो जनता के आदेश को ही हमें भी मानना पड़ेगा। कांग्रेस शासन में राज्य का खूब विकास हुआ। हरीश रावत ने सीएम के कामकाज के साथ-साथ पार्टी अध्यक्ष के सहयोगी के रूप में भी रणनीति बनाते हुए काम किया। 

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर भाजपा सरकार ने राज्य मार्गों को जिला मार्ग बना दिया गया। बावजूद शराब की दुकानें नहीं खुल सकीं। महिलाएं शराब के खिलाफ आंदोलन कर रही है। राज्य में शराब की बिक्री बंद होनी चाहिए। इस मौके पर पूर्व सांसद केसी सिंह बाबा, पूर्व सांसद डा. महेंद्र पाल, जसपुर के विधायक आदेश चौहान आदि मौजूद थे।

 यह भी पढ़ें: टूरिज्म सर्किट में होंगे उत्तराखंड के महाभारतकालीन स्थल

यह भी पढ़ें: कार्यकर्ताओं में जोश फूंकने को बनी टीम राहुल में उत्तराखंड को भी जगह 

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के सीएम बोले, सरकार की मंजिल भ्रष्टाचारमुक्त विकास

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:VIP culture will not end after Ban on Lal Batti(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

खेल में खेल करने वाले सुधर जाएं : खेलमंत्रीकाशीपुर में नाले में डूबने से युवक की मौत
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »