Move to Jagran APP

हरदोई में दारोगा ने कोतवाली में महिला से कराया बॉडी मसाज, निलंबित

हरदोई में कोतवाली में एक दारोगा संजय यादव एक महिला से बॉडी मसाज करा रहा था। किसी ने फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sun, 19 Jun 2016 12:51 PM (IST)Updated: Sun, 19 Jun 2016 02:12 PM (IST)

लखनऊ (जेएनएन)। उत्तर प्रदेश में सरकार भले ही पुलिस को मित्र बनाने का प्रयास करे, लेकिन यह खलनायक ही बन रही है। हरदोई में कोतवाली में एक दारोगा संजय यादव एक महिला से बॉडी मसाज करा रहा था।

loksabha election banner

किसी ने फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद भद्दे-अशोभनीय कमेंट्स का दौर चल गया। इस मामले में अब दारोगा संजय यादव को निलंबित कर दिया गया। मामले की जांच सीओ स्तर के अधिकारी को दी गई है।

सारा प्रकरण मामला हरदोई जिले के शहर कोतवाली पुलिस चौकी का है। इस चौकी में परसों एक फरियादी शिकायत लेकर पहुंचा तो वह सन्न रह गया। यहां पर सब इंस्पेक्टर संजय यादव कोतवाली परिसर में अपने कमरे के बाहर एक महिला से बॉडी मसाज करा रहे थे।

यह भी पढ़ें- हरदोई जिला कारागार में लगातार दूसरे दिन कैदी की मौत

जब उसने मामले दर्ज कराने का अनुरोध किया तो दारोगा संजय यादव ने उसे भगा दिया। इसके बाद उसने दूर से इस मामले को अपने कैमरे में कैद कर लिया।

दारोगा के महिला से बॉडी मसाज कराने के फोटो के वायरल होने के बाद समाज सेवी और महिला संघटन ने मामले का जोरदार विरोध विरोध किया। आरोपी एसआई संजया यादव की बर्खास्तगी की मांग बुलंद की है।

बताया जा रहा है महिला फरियादी किसी मामले में शिकायत लेकर कोतवाली आई थी, लेकिन उसकी शिकायत लिखने के एवज में सब इंस्पेक्टर ने बॉडी मसाज करवाया। दूसरे शिकायतकर्ता अपने मोबाइल से इसकी फोटो ले ली और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

यह भी पढ़ें- लड़कियों के शरीर का यह हिस्सा सबसे पहले देखते हैं लड़के

महिला से मालिश कराने वाले सब इंस्पेक्टर संजय यादव को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। पुलिस मुख्यालय प्रवक्ता ने बताया कि हरदोई के कोतवाली नगर में आयी पीडि़ता से सब इंस्पेक्टर संजय यादव ने शरीर की मालिश करायी।

किसी ने इसका फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। पुलिस महानिदेशक ने मामले पर संज्ञान लेते हुए तत्काल जांच कराने और आवश्यक कार्रवाई के निर्देश हरदोई के पुलिस अधीक्षक को दिये। प्रवक्ता ने बताया कि जांच में प्रथम दृष्टया पाया गया कि सुरसा थाना क्षेत्र के देवरिया गांव की रहने वाली महिला औषधीय तेल बनाकर शरीर की बीमारी का इलाज करती है।

यह भी पढ़ें- हरदोई में छात्रा की हत्या, घर के अंदर घुसकर मारी गोली

संजय यादव ने कोतवाली में महिला के देवर की उपस्थिति में उससे मालिश कराई। उन्होंने बताया कि संजय यादव के थाना परिसर में एक महिला से शरीर पर तेल की मालिश कराया जाना अशोभनीय तथा पुलिस की छवि को धूमिल करने वाला काम है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.