Move to Jagran APP

साढ़े चार वर्ष के कार्यकाल के दम पर सत्ता में वापसी का भरोसा : अखिलेश

अखिलेश यादव ने गाजीपुर के करमपुर में जनसभा ने कहा कि हमने उत्तर प्रदेश में साढ़े चार वर्ष के अपने कार्यक्रम में ही तरह विकास का काफी काम किया है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Mon, 26 Sep 2016 09:17 AM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2016 11:40 AM (IST)
साढ़े चार वर्ष के कार्यकाल के दम पर सत्ता में वापसी का भरोसा : अखिलेश
साढ़े चार वर्ष के कार्यकाल के दम पर सत्ता में वापसी का भरोसा : अखिलेश

गाजीपुर (जेएनएन)। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को भरोसा है कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी एक बार फिर से सरकार बनाएगी। अखिलेश यादव आज गाजीपुर में लोकापर्ण व शिलान्यास कार्यक्रम के बाद जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

loksabha election banner

अखिलेश यादव ने गाजीपुर के करमपुर में जनसभा ने कहा कि हमने उत्तर प्रदेश में साढ़े चार वर्ष के अपने कार्यक्रम में ही तरह विकास का काफी काम किया है।

कैबिनेट की बैठक के बाद बोले सीएम- समाजवादी परिवार जैसा था, वैसा ही है

शहर के साथ ही गांव को विकास की सहीं राह पर ला दिया। जिससे हमको भरोसा है कि उत्तर प्रदेश में हम एक बार फिर से अपनी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे। हमने साढ़े चार वर्ष में उत्तर प्रदेश में हर क्षेत्र में विकास का काम किया है। हर काम जनता को दिख रहा है। हम इस बार फिर आपके ही दम पर फिर चुनाव जीतेंगे।

अखिलेश ने कहा कि हाथ बढ़ाइए, हाथ बढऩे से ही काम होता है।

सपा संगठन में चलेगा चाबुक, आजम ने संभाला शांति बहाली का मोर्चा

बनारस के लोग जानते हैं कि अगर कानून का कड़ाई से पालन कर देते तो गंगा में मालवाहक जहाज कभी न चल पाता। विकास के लिए यह किया। सड़कों पर हम जबरदस्त काम कर रहे हैं और करते रहेंगे। लैपटॉप बांटा है हमने, साइकिल बांटी, कन्या विद्या धन दिया।

संतुलन साधने को उत्तर प्रदेश मंत्रिमंडल का विस्तार जल्द संभव

उन्होंने कहा कि अच्छे दिन लाने वाले जरा अपना भी हिसाब दे दें। अरे, लखनऊ में बैठा हाथी आज तक खड़ा नहीं हुआ। अब प्रदेश में कोई भी तकलीफ में हो एक फोन पर एम्बुलेंस पहुंचेगी। अगले महीने से डायल 100 सेवा शुरु हो रही है। अब पुलिस में 12वीं की मार्कशीट लाना होगा, उसको दौड़ के दौरान दिखाना होगा। जिसके बाद भर्ती हो जाएगी। हमने पुलिस में सीधी भर्ती शुरु कराई। पुलिस भर्ती में गाजीपुर के नौजवान सबसे ज्यादा आते हैं। सरकार ने हर वर्ग के कर्मचारियों की सुनी है।

अमर सिंह का पुतला फूंकने पर नाराज मुलायम ने स्थगित की रैली

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार प्रदेश में आंगनबाड़ी व आशा बहुओं की मदद नहीं करती। इनके लंबे समय से चल रहे आंदोलनों को किसी ने नहीं पूछा। उन्होंने कहा कि गाजीपुर में सड़क के लिए रजिस्ट्री हो चुकी। हमने 22 महीने मे हमने सड़क बनाकर दी। अच्छी सड़क से रफ्तार बढ़ती है तो विकास होता है। हम खुशहाली की सड़क को अब गाजीपुर तक लाना चाहते हैं।

कैराना प्रकरणः अंग्रेजों से देश छुड़ाया लेकिन अब घर छोडऩे पर मजबूर सेनानी

उन्होंने कहा कि जनता का जीवनभर आभार प्रकट करूंगा। बारिश के बाद भी हजारों लोग जनसभा में पहुंचे। सब जानते हैं गाजीपुर समाजवादियों की धरती है। उन्होंने कहा कि अब सभा समाप्त कर रहा हूं, क्योंकि आज लखनऊ में कुछ मंत्रियों को शपथ दिलवानी है उनका कद बढ़ाना है।

देखे तस्वीरें : मुलायम के फैसले के खिलाफ सड़क पर कार्यकर्ता

रार के बाद पहली बार पूर्वांचल दौरे पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव

समाजवादी परिवार में रार के बाद पहली बार आज मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पूर्वांचल के दौरे पर थे। पहले उनको विमान से वाराणसी के बाबतपुर पहुंचना था, लेकिन वह लखनऊ से सीधे हेलीकाप्टर से गाजीपुर के सैदपुर पहुंचे।

तस्वीरों में देखें-शिवपाल यादव समर्थकों का प्रदर्शन

समाजवादी परिवार में शीर्ष स्तर पर रार के बाद सीएम अखिलेश यादव आज पहली बार पूर्वांचल पहुंच थे। उन्होंने मेघबरन सिंह हॉकी स्टेडियम व एस्ट्रोटर्फ ग्राउंड सहित 12 परियोजनाओं का लोकार्पण और 12 परियोजनाओं का शिलान्यास करने के साथ उड़ी में शहीद जवानों के परिवार के लोगों को चेक दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.