Move to Jagran APP

सैमसंग Galaxy Note 8 की कॉन्सेप्ट वीडियो और फोटो हुई जारी, देखिए इसका शानदार लुक

खबरों के मुताबिक, कंपनी गैलेक्सी नोट 8 को अगस्त-सितंबर 2017 तक लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस फोन को IFA 2017 में पेश किए जाने की उम्मीद लगाई जा रही है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Thu, 04 May 2017 11:00 AM (IST)Updated: Thu, 04 May 2017 11:00 AM (IST)
सैमसंग Galaxy Note 8 की कॉन्सेप्ट वीडियो और फोटो हुई जारी, देखिए इसका शानदार लुक
सैमसंग Galaxy Note 8 की कॉन्सेप्ट वीडियो और फोटो हुई जारी, देखिए इसका शानदार लुक

नई दिल्ली (जेएनएन)। सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 स्मार्टफोन की विफलता के बाद सैमसंग ने दो जबरदस्त स्मार्टफोन्स मार्किट में पेश किए हैं। गैलेक्सी एस8 और एस8 प्लस को यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इसी बीच कंपनी की नोट सीरीज के अगले हैंडसेट को लेकर भी खबरें सामने आ रही हैं। लीक्स के अनुसार, कंपनी गैलेक्सी नोट 8 को अगस्त-सितंबर 2017 तक लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस फोन को IFA 2017 में पेश किए जाने की उम्मीद लगाई जा रही है। एक यूट्यूब चैनल Concept Creator ने इस फोन से संबंधित कॉन्सेप्ट वीडियो और फोटोज जारी की हैं। इस वीडियो में फोन के डिजाइन और फीचर्स के बारे में बताया गया है।  

loksabha election banner

स्त्रोत: कॉन्सेप्ट क्रिएटर

क्या हो सकते हैं फीचर्स?

गैलेक्सी नोट 8 में बेजल-लेस डिस्प्ले दिया जाने की उम्मीद है। ऐसी ही डिस्प्ले गैलेक्सी एस8 और एस8 प्लस में भी दिया गया है। इस फोन में एस पेन स्टाइलस भी दिया गया है। तस्वीरों के मुताबिक, फोन के निचले हिस्से में स्टाइलस को जगह दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इसमें ड्यूल-लेंस कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। खबरों की मानें तो इससे डिटेलिंग और डेप्थ के साथ फोटोज ली जा सकती हैं। सैमसंग ने गैलेक्सी एस8 और एस8 प्लस के साथ Bixby वॉयस अस्सिटेंट भी लॉन्च किया था। इसे गैलेक्सी नोट 8 में भी दिया जा सकता है। इसका बटन डिवाइस के किनारे पर दिखाई दे रहा है।

स्त्रोत: कॉन्सेप्ट क्रिएटर

तस्वीरों के मुताबिक, फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर को जगह नहीं दी गई है। ऐसे में माना जा रहा है कि सिक्योरिटी के मद्देजनर गैलेक्सी नोट 8 में आईरिस स्कैनर और फेशियल रिकॉग्निशन फीचर दिया जा सकता है। इन लीक्स के आधार पर यह फोन काफी शानदार नजर आ रहा है। हालांकि, कंपनी की तरफ से इस फोन के बारे में कई जानकारी नहीं दी गई है।

यह भी पढ़ें:

Google पिक्सल और पिक्सल XL स्मार्टफोन 13000 रुपये के कैशबैक के साथ उपलब्ध

Oppo F3 स्मार्टफोन आज भारत में होगा लॉन्च, ड्यूल सेल्फी कैमरा और 4 जीबी रैम हो सकती है खासियत

अब बीएसएनएल यूजर्स को मिलेगी दोगुनी इंटनरेट स्पीड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.