Move to Jagran APP

फीचर और परफार्मेंस के मामले में खास हैं ये 5 हेडफोन, जानें कीमत

हम अपनी इस खबर में आपको 5 बजट हेडफोन्स के बारे में बता रहे हैं जिनकी कीमती 1500 रुपये से कम है

By Joyeeta BhattacharyaEdited By: Published: Fri, 24 Nov 2017 03:30 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jan 2018 06:40 PM (IST)
फीचर और परफार्मेंस के मामले में खास हैं ये 5 हेडफोन, जानें कीमत

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। अगर आप गाना सुनने के शौकीन है और एक अच्छी क्वालिटी का हेडफोन लेने की सोच रहे हैं तो बाजार में स्कूलकैंडी, फिलिप्स और सोनी जैसी कंपनियों के हेडफोन्स बाजार में उपलब्ध है। इन हेडफोन्स की कीमत भी ज्यादा नहीं है। आप इन हेडफोन्स को ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं जिसके साथ आपको इनकी कीमत में भी कुछ छूट मिल सकती है। हम अपनी इस खबर में आपको 5 बजट हेडफोन्स के बारे में बता रहे हैं जिनकी कीमती 1500 रुपये से कम है।

loksabha election banner

Jbl Inspire 300

JBL भारत में एक जानी-मानी कंपनी है जो अपने प्रोडक्ट क्वालिटी के लिए पहचानी जाती है। कंपनी का यह हेडफोन 1500 रुपये से कम कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह हेडफोन कई कलर वैरिएंट ब्लैक, ब्लू एंड व्हाइट और रेड एंड ब्लैक में उपलब्ध है। हेडफोन में इन-बिल्ट-माइक और एक बटन को शामिल किया है।

Philips SHQ1305

फिलिप्स का यह मॉडल SHQ1305 हेडफोन बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसके अलावा आप इस हेडफोन को ई-कॉमर्स साइट से भी खरीद सकते हैं। यह हेडफोन नॉयस कैंसलेशन के साथ आता है। कंपनी ने इस हेडफोन को दो कलर वैरिएंट व्हाइट और ब्लैक कलर में पेश किया है। इसे 1500 रुपये से कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Zebronics ZEB-BH330

Zebronics कंपनी का यह ईयरफोन 1500 रुपये से कम कीमत में भारत में उपलब्ध है। बेस्ट वायरलेस ब्लूटूथ ईयरफोन में से एक यह भी शामिल है। कंपनी का यह ईयरफोन कई ई-कॉमर्स साइट्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसके फीचर्स की अगर बात करें तो यह नॉयस कैंसलेशन, नॉयस इसोलेशन, इको रिडक्शन, LED हेडफोन्स, टैंगल फ्री और म्यूजिक कंट्रोल जैसे फीचर्स को शामिल किया गया है।

Skullcandy Riff 2.0

यह हेडफोन इन-एज कैमो फीचर टेक्नोलॉजी के साथ उपलब्ध कराया गया है। इसके फीचर्स पर गौर करें तो यह नॉयस कैंसलेशन, नॉयस इसोलेशन, इको रिडक्शन, LED हेडफोन्स, टैंगल फ्री और म्यूजिक कंट्रोल के साथ आता है।

Sennheiser PX 80

कंपनी का यह हेडफोन ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। इसे आप ई-कॉमर्स साइट्स से खरीद सकते हैं। इसकी कीमत की अगर बात करें तो यह 1500 रुपये से कम है।

यह भी पढ़ें:

ये 5 पोर्टेबल पावर बैंक आपके गैजेट्स की बैटरी नहीं होने देंगे Dead

18:9 डिस्प्ले के साथ आने वाले मिड रेंज एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स की लिस्ट

Infinix Zero 5 और Zero 5 Pro ऑनलाइन साइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध, जानें लॉन्च ऑफर्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.