Move to Jagran APP

जियोनी और हुआवे के ये स्मार्टफोन्स जल्द बाजार में होंगे लॉन्च, जानें क्या होगा खास

जियोनी जल्द ही एक फोन लॉन्च करने की तैयारी में है जो 4000 एमएएच की बैटरी से लैस होगा

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Tue, 21 Nov 2017 09:21 AM (IST)Updated: Tue, 21 Nov 2017 10:00 AM (IST)
जियोनी और हुआवे के ये स्मार्टफोन्स जल्द बाजार में होंगे लॉन्च, जानें क्या होगा खास
जियोनी और हुआवे के ये स्मार्टफोन्स जल्द बाजार में होंगे लॉन्च, जानें क्या होगा खास

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जियोनी जल्द ही एक नया हैंडसेट लॉन्च करने की तैयारी में है। फिलहाल इस फोन का नाम GN5006 बताया जा रहा है। इसे चीन की सर्टिफिकेशन साइट TENAA पर स्पॉट किया गया है। इसके अलावा चीन की कंपनी हुआवे भी 28 नवंबर को अपना नया Honor V10 लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इसके लिए मीडिया इनवाइट भी भेजे जा चुके हैं। लॉन्च से पहले इस फोन को TENAA पर स्पॉट किया गया है।

loksabha election banner

Gionee GN5006:

TENAA की लिस्टिंग के मुताबिक, इस फोन में 5.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया होगा जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1440 x 720 होने की उम्मीद है। यह फोन 1.4 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस हो सकता है। रैम और स्टोरेज के आधार पर इसे दो वैरिएंट में पेश किया जा सकता है। पहला वैरिएंट 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज से लैस होगा। वहीं, दूसरा वैरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज से लैस होगा।

कैमरा और बैटरी:

फोटोग्राफी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का ही फ्रंट कैमरा दिया गया होगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई होगी। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ड्यूल सिम, 4G एलटीई, ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस, ए-जीपीएस, माइक्रो यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं।

Honor V10:

TENAA की लिस्टिंग के मुताबिक, इसमें 5.99 इंच का फुलव्यू फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया जा सकता है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2160×1080 है। यह फोन किरीन 970 चिपसेट और 6 जीबी रैम से लैस होने की उम्मीद है। इसमें 64 और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 16 और 20 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया होगा। साथ ही 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मौजूद होगा। यह फोन EMUI 8.0 पर आधारित एंड्रायड 8.0 ऑरियो पर काम करेगा।

यह भी पढ़ें:

अब रेलवे का जनरल टिकट भी घर बैठें एप के जरिए कर पाएंगे बुक

एप्पल इंटेल के साथ मिलकर 5G पावर आईफोन लाने की तैयारी में: रिपोर्ट

हेडफोन या इयरफोन खरीदने से पहले इन बातों का जरूर रखें ख्याल 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.