Move to Jagran APP

एक बार फिर एयरटेल ने लांच किया धमाकेदार ऑफर, 250 रुपये में दे रहा 15 जीबी 4जी डाटा

रिलायंस जिओ की लांचिंग के बाद से ही सभी टेलिकॉम कंपनियों ने प्राइस वार छेड़ दी है। इसी बीच देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी एयरटेल ने एक और शानदार प्लान लांच कर दिया है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Thu, 13 Oct 2016 12:26 PM (IST)Updated: Thu, 13 Oct 2016 01:00 PM (IST)
एक बार फिर एयरटेल ने लांच किया धमाकेदार ऑफर, 250 रुपये में दे रहा 15 जीबी 4जी डाटा

नई दिल्ली। रिलायंस जिओ की लांचिंग के बाद से ही सभी टेलिकॉम कंपनियों ने प्राइस वार छेड़ दी है। इसी बीच देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी एयरटेल ने एक और शानदार प्लान लांच कर दिया है। इस प्लान के तहत यूजर्स को 1 जीबी 4जी इंटरनेट पैक पर अतिरिक्त 14 जीबी 4जी डाटा दिया जाएगा। इसका मतलब यूजर्स को 1 जीबी की कीमत में 15 जीबी 4जी डाटा मिलेगा। इसके लिए यूजर्स के पास 4जी स्मार्टफोन और एयरटेल की 4जी सिम होनी चाहिए।

prime article banner

कैसे उठाएं इस ऑफर का लाभ?

इस प्लान का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को My Airtel app डाउनलोड करनी होगी। जिसके बाद यूजर्स को एप के जरिए 1 जीबी 4जी डाटा का रिचार्ज कराना होगा जिसकी कीमत लगभग 250 रुपये है। रिचार्ज होने के बाद यूजर के अकाउंट में 15 जीबी 4जी डाटा क्रेडिट कर दिया जाएगा। हालांकि, ये अतिरिक्त डाटा रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक के लिए ही होगा। अगर आंकड़ों पर ध्यान दिया जाए तो महज 17 रुपये में 1 जीबी डाटा का लाभ मिलेगा। इसके साथ ही जहां पर 3जी सर्किल है वहां सैमसंग यूजर्स को 1 जीबी 3जी डाटा दिन के लिए और 14 जीबी डाटा रात 12बजे से सुबह 6 बजे तक के लिए दिया जाएगा। ये ऑफर 3 महीने के लिए वैध है। आपको बता दें कि ये ऑफर 3 महीनें या 3 रिचार्ज के लिए उपलब्ध है।

प्राप्त खबरों की मानें तो एयरटेल का ये ऑफर यूजर्स के इस साल तक रोकने के लिए पेश किया गया है। जिससे यूजर्स जिओ की तरफ आकर्षित न हो पाए। इसके अलावा एयरटेल ने हाई वॉल्यूम डाटा और लो वॉल्यूम डाटा यूज करने वाले यूजर्स के लिए भी पैक्स लांच किए हैं।

यह भी पढ़े,

17 अक्टूबर से शुरु होगी शाओमी दिवाली सेल, महज 1 रुपये मे मिलेंगे स्मार्टफोन

20000 रुपये से 60000 रुपये तक की रेंज में ये हैं मार्केट में मौजूद ऑलराउंडर स्मार्टफोन्स

स्मार्टफोन टूट जाए या हो जाए बंद इस तरह आसानी से करें पूरा डाटा रिकवर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.