Move to Jagran APP

Review: पैनासोनिक का नया बजट स्मार्टफोन P77, क्या है इसमें दम?

पैनासोनिक ने अपने स्मार्टफोन की P सीरीज को आगे बढ़ाते हुए अब अपना नया 4G बजट स्मार्टफोन P77 पेश किया

By MMI TeamEdited By: Published: Thu, 01 Dec 2016 06:22 PM (IST)Updated: Thu, 01 Dec 2016 07:00 PM (IST)
Review: पैनासोनिक का नया बजट स्मार्टफोन P77, क्या है इसमें दम?

नई दिल्ली (बनी कालरा)। पैनासोनिक ने अपने स्मार्टफोन की P सीरीज को आगे बढ़ाते हुए अब अपना नया 4G बजट स्मार्टफोन P77 पेश किया है। पैनासोनिक P77 की कीमत 6,990 रुपये है। यह ग्रे व व्हाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। पैनासोनिक की तरफ से रिव्यू यूनिट हमें मिली और कुछ दिन इस फोन के साथ बिताने के बाद इसका रिव्यू हम आपके लिए लेकर आये हैं। आइये जानने की कोशिश करते हैं की क्या यह वाकई एक शानदार बजट स्मार्टफोन है?

loksabha election banner

लुक्स और फील:

पैनासोनिक P77 कर्वी डिजाइन वाला फोन है, लुक्स ठीक है पर बहुत ज्यादा प्रभावित नहीं करता। इसे पकड़ते वक़्त हाथ में ग्रिप रहती है जो की अच्छा है। यह फोन 5 इंच के HD डिस्प्ले के साथ आता है। लेकिन इसका डिस्प्ले बहुत ज्यादा रिच नहीं लगा कलर्स ठीक है। फोटो और विडियो देखने में कोई दिक्कत नहीं होगी।

कैमरा:

फोटोग्राफी के लिए पैनासोनिक पी77 में एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है तो वहीं सेल्फी लवर्स के लिए 2 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है। इस फोन का कैमरा ठीक-ठाक है रिजल्ट औसत है।

हार्डवेयर-परफॉरमेंस:

फोन में 1GHz का क्वाड-कोर प्रोसेसर है। इसके आलावा इसमें 1 जीबी रैम है और 8 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है जिसे 32 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ा सकते है। यह फोन एंड्रायड 5.1 लॉलीपॉप पर चलता है। वहीं इसमें 2000mAh की बैट्री दी हई है। फोन नार्मल यूज के लिए है मल्टि-टास्किंग की चाहत रखने वालों को यह निराश करेगा इसकी बैट्री एक दिन चल जाती है।

कनेक्टिविटी:

कनेक्टिविटी के लिए 4जी के अलावा इस फोन में 3जी, वाइ-फाइ 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.0, GPS, माइक्रो USB जैसे फीचर्स मौजूद हैं इसके अलावा इस फोन में लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और एक्सेलेरोमीटर है।

इनसे रहेगा मुकाबला:

पैनासोनिक पी77 का असली मुकाबला लेनोवो वाइब K5, शाओमी रेडमी 3S, कूलपैड नोट 3, मेजू M2, Yu यूरेका प्लस, से होगा।

ये है नतीजा:

पैनासोनिक P77 एक ठीक-ठाक फोन है लेकिन इसकी ज्यादा कीमत और कम फीचर्स निराश करते है। इस कीमत में जहां दूसरे ब्रांड्स 2GB रैम और 16GB इन्टरनल स्टोरेज के साथ आ रहे हैं वही P77 1GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज के साथ मिलता है। अगर आप पैनासोनिक के दीवाने हैं तो आप इस फोन को खरीद सकते हैं।

रेटिंग 2.5/5
कीमत: 6,990 रुपये


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.