Move to Jagran APP

इंटेक्स का नया क्लाउड Q11, सेल्फी के दम पर लुभाएगा

इंटेक्स क्लाउड Q11-4G का रिव्यू पढ़कर आप ये जान पाएंगे कि क्या यह वाकई एक पैसा वसूल फोन है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Wed, 08 Mar 2017 11:40 AM (IST)Updated: Wed, 08 Mar 2017 11:45 AM (IST)
इंटेक्स का नया क्लाउड Q11, सेल्फी के दम पर लुभाएगा
इंटेक्स का नया क्लाउड Q11, सेल्फी के दम पर लुभाएगा

नई दिल्ली। इंटेक्स ने अपना बजट स्मार्टफोन क्लाउड Q11-4G को मार्किट में उतारा है। इस फोन की खासियत इसका डिजाइन और फ्रंट सेल्फी कैमरा है। इस फोन के साथ ही इसके बॉक्स में इनबिल्ट VR की सुविधा भी मिलेगी। आइये जानते है इंटेक्स का क्लाउड Q11 -4G क्या वाकई एक पैसा वसूल फोन है।

loksabha election banner

लुक्स-डिस्प्ले:

इंटेक्स क्लाउड Q11-4G का लुक्स बेहद इम्प्रेस करता है। गोल्डन कलर में यह फोन प्रीमियम नजर आता है। इसके बैक पैनल पर कैमरा और LED फ्लैश दिये हुए हैं। जबकि नीचे की तरफ स्पीकर दिया है। इसके अलावा फोन के लेफ्ट और राईट साइड पर वॉल्यूम रोकर कीज मिलेंगी। फोन में 5.5 इंच का HD आईपीएस डिस्प्ले लगा है।

कैमरा:

फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा LED फ्लैश के साथ दिया गया है। जबकि इसके फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया हुआ है, जोकि LED फ्लैश के साथ आता है। दोनों कैमरे उम्मीद के मुताबिक, अच्छी फोटोग्राफी करते है और अगर रोशिनी अच्छी हो तो रिजल्ट और अच्छे आता हैं। सेल्फी लवर्स को यह फोन पसंद आएगा।

परफॉर्मेंस:

परफॉर्मेंस के मामले में फोन ठीक रहा यह अच्छे ढंग से काम करता है। लेकिन आप इससे बहुत फास्ट की उम्मीद ना करें। इसमें 1.2 गीगाहर्ट्ज का क्वाड-कोर मीडियाटेक MT6737V प्रोसेसर लगा है। साथ में 1 जीबी रैम और 8 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। जबकि माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इसे बढ़ाया जा सकता है। यह एक डुअल-सिम स्मार्टफोन है, जोकि एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है। अगर आप 3डी मूवी या वीडियो देखना पसंद करते हैं, तो इस फोन के बॉक्स में ही आपको वीआर की सुविधा मिलेगी। जो वाकई में कमाल का फीचर है। इसमें वीडियो देखते समय काफी मजा आएगा।

कनेक्टिविटी:

कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VOLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.0, माइक्रो यूएसबी, 2.0 जीपीएस और 3.5 ऑडियो जैक जैसे फीचर्स मिलेंगे।

नतीजा:

कीमत, लुक्स, फीचर्स और कैमरे के दम पर यह फोन दिल जीत लेता है, लेकिन परफॉर्मेंस में थोड़ा-सा सुधार हो जाए, तो यह फोन इंटेक्स की सेल के नंबर बढ़ा देगा। कुल मिलाकर यह एक पैसा वसूल स्मार्टफोन है। आप इसे खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़े,

Asus Zenfone 3S Max रिव्यू: क्या बड़ी बैटरी के दम पर यूजर्स को लुभा पाएगा?

रिव्यू, जानें मोटो G5 और G5 प्लस के 5 सबसे खास फीचर

रिव्यु: One प्लस 3T के बारे में जाने ये 5 बड़ी बातें
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.