Move to Jagran APP

ओप्पो A77 बड़ी डिस्प्ले बैटरी और रैम के साथ हुआ लॉन्च, कैमरा है खासियत, जानें कीमत

इस फोन की कीमत तकरीबन 23,400 रुपये है। खबरों की मानें तो इसे ओप्पो A57 का अपग्रेडेड वर्जन बताया जा रहा है

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 18 May 2017 03:41 PM (IST)Updated: Thu, 18 May 2017 03:41 PM (IST)
ओप्पो A77 बड़ी डिस्प्ले बैटरी और रैम के साथ हुआ लॉन्च, कैमरा है खासियत, जानें कीमत
ओप्पो A77 बड़ी डिस्प्ले बैटरी और रैम के साथ हुआ लॉन्च, कैमरा है खासियत, जानें कीमत

नई दिल्ली (जेएनएन)। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने अपना नया स्मार्टफोन ओप्पो ए77 लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने यह फोन दो कलर वेरिएंट गोल्ड और रोज गोल्ड में पेश किया है। इस फोन की कीमत तकरीबन 23,400 रुपये है। खबरों की मानें तो इसे ओप्पो A57 का अपग्रेडेड वर्जन बताया जा रहा है। दोनों फोन में अंतर की बात करें तो इसका बड़ा डिस्प्ले, बैटरी, रैम इसे खास बनती है। इसी के साथ यह कहा जा सकता है की इस फोन को कैमरे पर फोकस कर बनाया गया है।

loksabha election banner

फोन की स्पेसिफिकेशन्स:

ओप्पो ने इस फोन को हैंडी साइज में उपलब्ध कराया है। इसका डिस्प्ले 5.5 इंच का है। फुल एचडी डिस्प्ले के साथ इस हैंडसेट में 1.5 ghz ऑक्टा-कोर मीडियाटेक एमटी6750टी प्रोसेसर मौजूद है। यह एंड्रायड मार्शमैलौ पर कार्य करता है। फोन को स्पीड देने के लिए इसमें 4GB रैम दी गई है।

कैमरा स्पेसिफिकेशन्स:

इस फोन का यूएसपी इसका कैमरा कहा जा सकता है। इसमें कंपनी ने 13MP का रियर और 16MP का फ्रंट कैमरा दिया है। इसका प्राइमरी कैमरा एफ/2.2 अपर्चर, पीडीएएफ और ड्यूल एलईडी फ्लैश से लैस है। 16MP के फ्रंट कैमरे से आपको अंदाजा हो गया होगा की यह बेहतर सेल्फी कैमरा साबित हो सकता है। इसी के साथ कंपनी का दावा है की बैकग्राउंड ब्लर फीचर की मदद से यूजर पोर्ट्रेट मोड में बोकेह इफेक्ट बना पाएंगे।

अन्य फीचर्स:

स्मार्टफोन को पावर देना का काम करेगी 3200mAh की बैटरी। स्टोरेज की बात करें तो, इसकी इंटरनल स्टोरेज 64GB है। जरुरत पड़ने पर माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से इसे 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी फीचर्स में इस फोन में 4G एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस शामिल हैं। फोन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है जो होम बटन में इंटिग्रेट है।

ओप्पो F3 हुआ इसी महीने लॉन्च:

आपको याद दिला दें, ओप्पो ने इस महीने ही भारतीय मार्किट में ओप्पो एफ3 को लॉन्च किया था। 19,990 रुपये वाला यह फोन ओप्पो एफ3 प्लस का छोटा वेरिएंट है। स्मार्टफोन के फीचर्स पर नजर डालें तो, फोन में 5.5 इंच फुल HD In-Cell TFT 2.5D कवर्ड डिस्प्ले दिया गया है। स्क्रीन में कार्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है। ओप्पो F3 में मीडियाटेक MT6750T प्रोसेसर मौजूद है। फोन 4 GB रैम और 64 GB स्टोरेज के साथ आता है। फोन के स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 128 GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर आधारित ColorUI 3.0 पर काम करता है।

फोन का कैमरा है खास:

सेल्फी लवर्स के लिए यह फोन अब तक का सबसे बेस्ट स्मार्टफोन साबित हो सकता है। फोन की सबसे बड़ी खासियत ही इसका कैमरा है जिसमें फोन में ड्यूल सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में 16 और 8 मेगापिक्सल के दो फ्रंट कैमरे मौजूद हैं। फोन में लगे दो सेल्फी कैमरा में से एक वाइड ऐंगल कैमरा है। इसके साथ ही स्मार्टफोन 13 मेगापिक्सल के रियर कैमरे के साथ आता है जो ड्यूल पीडीएएफ और अपर्चर f/2.2 से लैस है। इसके साथ एलईडी फ्लैश भी दिया गया है। F3 में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन 4G वीओएलटीई सपोर्ट के साथ आता है। पावर देने फोन में 3200 एमएएच की बैटरी दी गई है।

यह भी पढ़ें:

Huawei Y7 स्मार्टफोन 4000 एमएएच बैटरी के साथ हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स

Itel Wish A41 प्लस स्मार्टफोन 4G VoLTE के साथ हुआ लॉन्च, कीमत 6590 रुपये

HTC U11 स्मार्टफोन 4 जीबी रैम और 12 एमपी कैमरा के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.