Move to Jagran APP

हुवेई लाया आकर्षक डिजाइन वाले 4 नए डिवाइस

चीनी कंपनी हुवावे ने हाल ही में अपनी ऑनर सीरीज के चार नए डिवाइस लांच किये हैं जिसमें से ऑनर 6 कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन है। फिलहाल इन सभी डिवाइस को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लांच किया गया है और इनके भारत आने की कोई सूचना नहीं दी गई है। हुवावे का नया 'ऑनर 6' स्मार्टफोन 5 इंच के फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आया है। इसे क

By Edited By: Published: Tue, 30 Sep 2014 03:51 PM (IST)Updated: Tue, 30 Sep 2014 03:51 PM (IST)
हुवेई लाया आकर्षक डिजाइन वाले 4 नए डिवाइस

चीनी कंपनी हुवावे ने हाल ही में अपनी ऑनर सीरीज के चार नए डिवाइस लांच किये हैं जिसमें से ऑनर 6 कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन है। फिलहाल इन सभी डिवाइस को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लांच किया गया है और इनके भारत आने की कोई सूचना नहीं दी गई है।

loksabha election banner

हुवावे का नया 'ऑनर 6' स्मार्टफोन 5 इंच के फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आया है। इसे कंपनी ने 19,999 रुपये की कीमत पर लांच किया है। स्मार्टफोन के डिस्प्ले को कॉर्निग गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा भी प्रदान की गई है।

अन्य विशेषताओं पर नजर डालें तो स्मार्टफोन में हुवावे का हाई-सिलिकॉन किरिन 920 ऑक्टा कोर प्रोसेसर है जिसे एंड्रायड 4.4.2 व 3जीबी रैम का सपोर्ट है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 16जीबी इंटरनल मेमोरी, 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा व 13 मेगापिक्सल का डुअल-एलईडी फ्लैश वाला रियर कैमरा है।

ऑनर 6 के डिजाइन को आकर्षक बनाते हुए इसके निर्माण में ग्लास व मेटल धातु का प्रयोग किया गया है। अन्य विशेषताओं की बात करें यह स्मार्टफोन डुअल सिम सपोर्ट के साथ 3जी व 4जी/एलटीई कनेक्टिविटी से लैस है। इसके अलावा इसमें ब्लूटूथ, वाइ-फाइ व एफएम रेडियो का फंक्शन भी मौजूद है।

बैटरी बैकअप के लिए ऑनर 6 में 3,100 एमएएच की बैटरी डाली गई है जो कम से कम 13 घंटों तक बिना रुके पॉवर देने में सक्षम होगी। आकर्षक फीचर्स व लुक्स के साथ यह स्मार्टफोन बाजार में मौजूद इस कीमत वाले कई स्मार्टफोन को टक्कर दे सकता है।

ऑनर 6 के साथ-साथ कंपनी द्वारा ऑनर टी1 व एक्स1 टैबलेट और 5 इंच वाले ऑनर हॉली स्मार्टफोन को भी लांच किया गया है।

पढ़ें:फिर देगा भारत में दस्तक जियाओमी का एमआई3


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.