Move to Jagran APP

नया ‘स्ट्रिंग एप’ भेजे गए मैसेज को अनटेक्‍सट करने में करेगा मदद

यह एप आपके लिए ऐसा हल लेकर आया है जिससे रेसिपिएंट के देखने से पहले ही आप उन्‍हें भेजे गए अपने इंबैरेसिंग कमेंट, टेक्‍सट, तस्‍वीर या वीडियो को डिलीट कर सकते हैं।

By Monika minalEdited By: Published: Sat, 03 Jan 2015 01:26 PM (IST)Updated: Sat, 03 Jan 2015 01:31 PM (IST)

नई दिल्ली। यदि पिछली रात को भेजे गए किसी मैसेज के अफसोस व शर्मिंदगी से आप उबर नहीं पा रहे हैं या आपने किसी गलत आदमी को टेक्सट भेज दिया हो और अब उसे सॉरी कहने के अलावा आपके पास दूसरा कोई रास्ता नहीं...। हां, यह जरूर सोच रहे होंगे कि काश किसी तरह इस मैसेज को रिमूव कर सकते । आपके इस मुश्किल का हल देने आया है एक नया एप ‘स्ट्रिंग’।

loksabha election banner

यह एप आपके लिए ऐसा हल लेकर आया है जिससे रेसिपिएंट के देखने से पहले ही आप उन्हें भेजे गए अपने इंबैरेसिंग कमेंट, टेक्सट, तस्वीर या वीडियो को डिलीट कर सकते हैं।

मैसेज के स्ट्रिंग को सभी के फोन से तुरंत व हमेशा के लिए डिलीट किया जाता है और यह एप से सेव या डाउनलोड करना असंभव है। इस एप का दावा है कि फोन के साथ साथ यह स्ट्रिंग सर्वर से भी डिलीट हो जाएगा साथ ही यूजर यह भी देख सकेगा कि मैसेज को नहीं पढ़ा गया है।

यह एप फ्री में आइओएस एप स्टोर पर उपलब्ध है। इस एप का उपयोग तभी किया जा सकता है जब दोनों ओर के यूजर्स के मोबाइल पर यह उपलब्ध हो।

यह एप बी लैब्स द्वारा विकसित किया गया है जो सिएटल का टेक वेंचर है और यह आइओएस एप स्टोर में डाउनलोड के लिए उपलब्ध है।

पढ़ें: अब एंड्रायड गेम में निभाएं मफलर मैन का रोल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.