Move to Jagran APP

न्यूयार्क पोस्ट में छपी ट्रंप की पत्नी की एेसी तस्वीर, जिसे अापने कभी नहीं देखा होगा

न्यूयार्क पोस्ट के कवर पेज पर मलेनिया की न्यूड तस्वीर छपी है। अखबार ने फोटो के नीचे लिखा है कि अापने संभावित प्रथम महिला की इस तरह की फोटो कभी नहीं देखी होगी।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Mon, 01 Aug 2016 10:28 AM (IST)Updated: Mon, 01 Aug 2016 12:56 PM (IST)

न्यूयार्क। अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर राजनीति का गंदा खेल शुरू हो गया है। यहां रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मलेनिया की नंगी तस्वीरों पर एक बार फिर बहस शुरू हो गई है।

loksabha election banner

यहां केे एक टेबलायड न्यूयार्क पोस्ट के कवर पेज पर मलेनिया की न्यूड तस्वीर छपी है। ये तस्वीर 1990 दशक की है जब ट्रंप की पत्नी मॉडलिंग करती थी। अखबार ने फोटो के नीचे लिखा है कि अापने संभावित प्रथम महिला की इस तरह की फोटो कभी नहीं देखी होगी।

पढ़ेंः डोनाल्ड ट्रंप का हिलेरी क्लिंटन पर पलटवार, कहा- राष्ट्रपति के लिए हैं अनफिट

अखबार में लिखा गया है कि यह फोटो 1995 में एक मॉडलिंग के दौरान मैनट्टन में शूट कराया गया है। अखबार ने यह भी लिखा है कि यह फोटो फ्रेच फोटोग्राफर अल डी बेसेविले से प्राप्त की गई है।

न्यूयार्क पोस्ट में प्रकाशित मलेनिया की न्यूड तस्वीर बेहद अापत्तिजनक होने के कारण हम नहीं दिखा सकते।

अखबार में लिखा गया है कि स्वेलेनिया में पैदा हुई मलेनिया की यह 25 वर्ष पुरानी तस्वीर है। जब वह इटली अौर पेरिस में मॉडलिंग कर रही थी। इस फोटो के संबंध में डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि मलेनिया एक सफल मॉडल रही है। वह इस तरह की कई फोटो शूट कराई है, जो विभिन्न पत्र-पत्रिकाअों के कवर पेज पर प्रकाशित हुई हैं।

उन्होंने कहा कि एक तस्वीर मेरी जानकारी से पहले एक यूरोपीय पत्रिका के लिए लिया गया था। यूरोप में इस तरह के चित्रों को बहुत फैशनेबल और आम माना जाता है। उन्होंने कहा कि मलेनिया एक महान अौर शानदार व्यक्तित्व की महिला है साथ ही वह बहुत दयालु है।

पढ़ेंः हिलेरी ने ट्रंप पर बनाई बढ़त, छवि में भी सुधार

इससे पहले भी डोनाल्डट्रंप की पत्नी मलेनिया की अश्लील फोटो का इस्तेमाल चुनाव कैंपेन में किया गया था। ट्रंप की पत्नी पूर्व मॉडल हैं और एक मैगजीन के लिए उन्होंने साल 2000 में यह फोटोशूट करवाया था।

ट्रंप विरोधी दल की इस हरकत से बेहद नाराज हैं। ट्रंप के विरोधियों ने तस्वीर के साथ लिखा है कि मिलिए आपकी फर्स्ट लेडी मलेनिया से और आप टेड क्रूज का समर्थन कर सकते हैं।

इससे गुस्साए ट्रंप ने ट्वीट किया कि टेड सुधर जाओ, नहीं तो मैं तुम्हारी पत्नी की सभी गोपनीय बातें पब्लिक को बता दूंगा। इसके जवाब में टेड ने सोशल मीडिया पर लिखा कि आपकी पत्नी की तस्वीर हमने नहीं दी और मेरी पत्नी के बारे में आप जो सोच रहे हैं, उससे मैं जितना आपको समझता था, आप उससे कई ज्यादा कायर निकले।

पढ़ेंः डोनाल्ड ट्रंप के विवादित बयान की हिलेरी ने भी की आलोचना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.