Move to Jagran APP

अच्‍छा तो यह है श्रीकांत के सफलता का राज, खुद बताया

भारतीय टेनिस स्‍टार किदांबी श्रीकांत ने इंडियन ओपन सुपर सीरीज बैडमिंटन चैंपियन के फाइनल में डेनमार्क के विक्‍टर एक्सेलसन को हराकर खिताब अपने नाम किया। खिताब जीतने के बाद श्रीकांत ने अपनी जीत का राज बताया।

By Sumit KumarEdited By: Published: Mon, 30 Mar 2015 09:19 AM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2015 09:42 AM (IST)
अच्‍छा तो यह है श्रीकांत के सफलता का राज, खुद बताया

नई दिल्ली। भारतीय टेनिस स्टार किदांबी श्रीकांत ने इंडियन ओपन सुपर सीरीज बैडमिंटन चैंपियन के फाइनल में डेनमार्क के विक्टर एक्सेलसन को हराकर खिताब अपने नाम किया।

loksabha election banner

पुरुष वर्ग में दुनिया के चौथे वरीय भारतीय खिलाड़ी श्रीकांत ने विक्टर एलेक्सन को 18-21, 21-13, 21-12 से पराजित कर पहली बार यह खिताब अपने नाम किया।

22 वर्षीय श्रीकांत ने 55 मिनट में यह मुकाबला जीत लिया। श्रीकांत ने साल की शुरुआत में स्विस ओपन फाइनल में भी विक्टर को हराकर खिताब जीता था।

पढ़ें - साइना के बाद श्रीकांत ने भी देश को दिया जीत का तोहफा

खिताब जीतने के बाद श्रीकांत ने कहा कि उन्हें हारने से डर नहीं लगता जिसकी वजह से उनके करियर को परवान चढ़ने में मदद मिली। इस माह की शुरुआत में स्विस ग्रां प्रि गोल्ड खिताब जीतने वाले श्रीकांत ने रविवार को अपना पहला इंडियन ओपन खिताब जीता।

जब उनसे यह पूछा गया कि क्या आपको हारने से डर लगता है, तो उन्होंने कहा, ‘वास्तव में नहीं। मैं सभी मैच जीतने के बारे में नहीं सोचता। मैं अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाना चाहता हूं। यही वजह है कि मैं पराजय से डरता नहीं हूं।’

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.