खेल

  • दिल्ली ओपन टेनिस: सोमदेव ने बरकरार रखा खिताब

        
    Delhi Open Tennis: Somdev retained titleUpdated on: Mon, 23 Feb 2015 11:29 PM (IST)

    देश के शीर्ष सिंगल्स टेनिस खिलाड़ी सोमदेव देववर्मन ने दिल्ली ओपन टेनिस टूर्नामेंट का खिताब बरकरार रखा। सोमदेव ने फाइनल मुकाबले में पहला सेट गंवाने के बाद जोरदार वापसी करते हुए हमवतन युकी भांबरी को हराया। और पढ़ें »

  • एचआइएल : धौनी की रांची रेज ने जीता खिताब

        
    IHL: Ranchi rays won ihl 3 titleUpdated on: Mon, 23 Feb 2015 12:12 PM (IST)

    भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के सहस्वामित्व वाली रांची रेज ने जेपी पंजाब वॉरियर्स को शूट आउट में हराकर तीसरी हीरो हॉकी इंडिया लीग (एचआइएल) का खिताब जीत लिया। पहली बार इस टूर्नामेंट में खेल रही रांची की टीम ने दो बार पिछडऩे के बाद शानदार व... और पढ़ें »

  • सुशील कुमार दिल्ली में खेलों को देंगे बढ़ावा, सिसोदिया से मिले

        
    Sushil Kumar to promote sports in DelhiUpdated on: Sat, 21 Feb 2015 02:30 PM (IST)

    दिग्गज भारतीय पहलवान व ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार ने दिल्ली में खेलों को बढ़ावा देने के अभियान से जुड़ने का फैसला लिया है। इस सिलसिले में आज दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से भी उनकी मुलाकात हुई।और पढ़ें »

  • नाकामुरा से हारकर दूसरे स्थान पर रहे आनंद

        
    anand got second place after loosing nakamuraUpdated on: Fri, 20 Feb 2015 06:46 PM (IST)

    पांच बार के विश्व चैंपियन विश्वनाथन आनंद अमेरिका के हिकारू नाकामुरा से हारकर ज्यूरिख शतरंज क्लासिक टूर्नामेंट में दूसरे स्थान पर रहे।और पढ़ें »

  • एचआइएल: वेवराइडर्स व वॉरियर्स ने खेला ड्रॉ

        
    IHL: Vevraiders and Warriors played drawUpdated on: Thu, 19 Feb 2015 12:38 PM (IST)

    गत चैंपियन दिल्ली वेवराइडर्स और उत्तर प्रदेश विजाड्र्स के बीच खेला गया हॉकी इंडिया लीग (एचआइएल) का मुकाबला 3-3 से बराबरी पर छूटा। दोनों टीमें पहले ही सेमीफाइनल में पहुंच चुकी हैं। विजाड्र्स के लिए वीआर रघुनाथ ने दो और प्रदीप मोर ने एक, जबकि वेवराइडर... और पढ़ें »

  • नाकामुरा को हराकर आनंद ने ली एकल बढ़त

        
    Anand defeats Nakamura to take leadUpdated on: Thu, 19 Feb 2015 03:09 AM (IST)

    भारत के दिग्गज शतरंज खिलाड़ी विश्वनाथन आनंद ने बुधवार को ज्यूरिख शतरंज क्लासिकल टूर्नामेंट की चौथी बाजी में अमेरिका के हिकारू नाकामुरा को हराकर जोरदार वापसी की। इस जीत के साथ ही पांच बार के विश्व चैंपियन आनंद ने एकल बढ़त हासिल कर ली है।और पढ़ें »

  • रेसलिंग अकादमी खोलेंगे ग्रेट खली

        
    Khali to open a wrestling academyUpdated on: Tue, 17 Feb 2015 01:25 AM (IST)

    डब्ल्यूडब्ल्यूई विजेता दिलीप सिंह राणा उर्फ ग्रेट खली आने वाले समय में जिला सोलन के अर्की क्षेत्र में रेसलिंग अकादमी खोल सकते हैं। उनका मानना है कि प्रदेश के युवाओं में कुश्ती जैसे खेल के लिए प्राकृतिक शारीरिक क्षमता है और उनकी कदकाठी गठीली होती है।... और पढ़ें »

  • एनबीए सेलीब्रिटी मैच में खेलने वाले पहले भारतीय बने जूनियर बच्चन

        
    Abhishek Bachchan becomes first Indian to play in celebrity NBA basketball matchUpdated on: Sun, 15 Feb 2015 08:14 AM (IST)

    बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन शनिवार को एनबीए ऑल स्टार सेलीब्रिटी बास्केटबॉल मैच में खेलने वाले पहले भारतीय बन गए लेकिन लिटिल लीग बेसबॉल के पिचर मोने डेविस के शानदार प्रदर्शन से स्थानीय मेडिसन स्क्वेयर गॉर्डन में उनकी पूर्व की टीम को पश्चिम के हाथों 5... और पढ़ें »

  • फीफा ने फॉक्स और टेलेमुंडो को प्रसारण के अधिकार दिए

        
    Fifa gives Fox and Telemundo to broadcast rightsUpdated on: Fri, 13 Feb 2015 04:36 PM (IST)

    फुटबॉल की वैश्विक संस्था फीफा ने एक और विश्व कप के लिए अमेरिकी टीवी साझेदारों फॉक्स व टेलेमुंडो के साथ जुड़े रहने का फैसला किया है। हैरानी भरी घोषणा में फीफा ने अपने टूर्नामेंटों के अमेरिका और कनाडा के करारों को 2026 तक बढ़ा दिया। फॉक्स ने 2026 विश्... और पढ़ें »

  • खेल में सुधार होने तक नहीं खेलूंगा : वुड्स

        
    I am tring to improve my game: WoodsUpdated on: Thu, 12 Feb 2015 04:20 PM (IST)

    दुनिया के पूर्व नंबर एक खिलाड़ी टाइगर वुड्स अपने खेल में सुधार की कोशिश में लगे हैं और जब तक वो अपने खेल में सुधार नहीं कर पाते तब तक वो प्रतिस्पर्धी गोल्फ में हिस्सा नहीं लेंगे। और पढ़ें »

  • 35वें राष्ट्रीय खेल: दुती चंद ने बनाया मीट रिकॉर्ड

        
    Dutee Chand makes new meet recordUpdated on: Wed, 11 Feb 2015 02:17 PM (IST)

    विवादास्पद धाविका दुती चंद ने मंगलवार को 35वें राष्ट्रीय खेलों की एथलेक्टिस स्पर्धा के क्वालीफाइंग दौर में नया कीर्तिमान बनाते हुए ट्रैक पर दमदार वापसी की। ओडिशा की इस धाविका ने महिलाओं की 100 मीटर हीट 11.83 सेकेंड में पूरी कर 2011 में एचएम ज्योति (... और पढ़ें »

  • विश्व कप क्वालिफायर में नेपाल से भिड़ेगा भारत

        
    India will take on Nepal in World Cup qualifiersUpdated on: Tue, 10 Feb 2015 07:13 PM (IST)

    रूस में वर्ष 2018 में होने वाले फीफा विश्व कप के लिए भारतीय टीम पहला क्वालिफाइंग मैच नेपाल के खिलाफ खेलेगी। फीफा रैंकिंग में भारत अपनी सबसे खराब रैंकिंग 171वें और नेपाल 186वें स्थान पर हैं। दोनों की रैंकिंग में 15 स्थान का फासला है। एशियाई फुटबॉल पर... और पढ़ें »

  • राष्ट्रीय खेल: तीरंदाज दीपिका का गोल्डन डबल

        
    Deepika win goldUpdated on: Mon, 09 Feb 2015 09:08 PM (IST)

    पूर्व राष्ट्रमंडल और एशियाई खेलों की पदक विजेता दीपिका कुमारी की अगुआई में झारखंड ने 35वें राष्ट्रीय खेलों की रिकर्व तीरंदाजी स्पर्धा में टीम वर्ग के दो स्वर्ण पदक जीते, लेकिन वह व्यक्तिगत वर्ग में पदक से चूक गई। और पढ़ें »

  • दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ियों ने बनाया साथी का 'सेक्स टेप'

        
    Manchester united football players make 'sex tape' of team mateUpdated on: Mon, 09 Feb 2015 06:30 PM (IST)

    खबर है कि दुनिया के बेहद लोकप्रिय फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड के कुछ खिलाड़ियों ने अपने ही साथी का एक सेक्स टेप बना डाला है। इसके बाद ये टेप साथी खिलाड़ियों के मोबाइल पर भी भेज दिया गया। इससे क्लब की साख प्रभावित हुई है।और पढ़ें »

  • भारतीय फुटबॉल टीम गुवाहाटी में खेलेगी फीफा विश्व कप 2018 क्वॉलीफायर्स

        
    Indian football team to play FIFA World Cup 2018 qualifiers round one in GuwahatiUpdated on: Mon, 09 Feb 2015 03:16 PM (IST)

    भारतीय फुटबॉल टीम फीफा विश्व कप 2018 और एएफसी एशियन कप 2019 के शुरुआती क्वॉलीफाइंग राउंड-1 का अपने घरेलू मैच सजुसराइ (गुवाहाटी) के इंदिरा गांधी एथलेटिक्स स्टेडियम पर 12 मार्च को खेलने उतरेगी। ये शुरुआती राउंड घरेलू और बाहरी प्रारूप की प्रणाली के तहत... और पढ़ें »

स्थानीय

    जागरण RSS

    राष्ट्रीयRssgoogle plusyahoo ad
    दुनियाRssgoogle plusyahoo ad
    बिजनेसRssgoogle plusyahoo ad
    खेलRssgoogle plusyahoo ad
    चर्चा मेंRssgoogle plusyahoo ad
    जरा हटकेRssgoogle plusyahoo ad

    और देखें

    यह भी देखें