Move to Jagran APP

सड़कों पर झाड़ू लगाने वाली लड़की की फोटो हुई वायरल, मिलने लगे मॉडलिंग के ऑफर

ये सुनने में आपको भले ही अजीब लगे लेकिन ये सच है। रीटा माटोज नाम की इस लड़की ने भी कभी नहीं सोचा होगा कि एक तस्वीर उसकी जिंदगी बदल देगी और वो पॉपुलर हो जाएगी।

By Babita KashyapEdited By: Published: Fri, 07 Apr 2017 10:43 AM (IST)Updated: Sat, 08 Apr 2017 08:21 AM (IST)
सड़कों पर झाड़ू लगाने वाली लड़की की फोटो हुई वायरल, मिलने लगे मॉडलिंग के ऑफर
सड़कों पर झाड़ू लगाने वाली लड़की की फोटो हुई वायरल, मिलने लगे मॉडलिंग के ऑफर

कब किसकी किस्मत संवर जाये कुछ कहा नही जा सकता कुछ ऐसा ही हुआ है ब्राजील में रहने वाली लड़की रीटा माटोज के साथ। जी हां, रीटा माटोज सड़क पर झाड़ू लगाने का काम करती हैं लेकिन अभी हाल ही में उसकी फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। 

loksabha election banner

ये सुनने में आपको भले ही अजीब लगे लेकिन ये सच है। रीटा माटोज नाम की इस लड़की ने भी कभी नहीं सोचा होगा कि एक तस्वीर उसकी जिंदगी बदल देगी और वो पॉपुलर हो जाएगी। बता दें कि 25 साल की रीटा सड़कों पर झाड़ू लगाने का काम करती थी।

हर दिन की तरह वो सड़क पर झाड़ू लगा रही थी, तभी किसी ने उसकी फोटो क्लिक करके इंटरनेट पर अपलोड कर दी। देखते ही देखते यह फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गई। इतना ही नहीं रीटा की फोटो को हजारों लोगों ने शेयर भी किया। फोटो देखकर हर किसी का यही कहना था कि इतनी सुंदर लड़की आखिर सड़कों पर झाड़ू कैसे लगा सकती है। रीटा ने बताया कि मुझे भी यकीन नहीं हो रहा था कि पूरे ब्राजील में मैं इतनी पॉपुलर हो गई हूं। रीता सुबह 4: 20 मिनट पर उठती हैं और 12 घंटे की शिफ्ट में काम करती हैं। जिसमें वह साउथ अमेरिकन बीच सिटी की सड़कों को साफ करती हैं और वहां कि बंद पड़ी नालियों की सफाई करती हैं। उन्होंने कहा कि पहले मुझे ऐसा लगा किलोग मेरा मजाक उड़ा रहे हैं, लेकिन उनके द्वारा जो कमेंट मिले उससे मुझे एक हौंसला मिला।

हालांकि शुरुआत में रीटा को ये सब एक सपने की तरह लग रहा था क्योंकि उन्हें यकीन नहीं हो रहा था कि एक झाड़ू लगाने वाली इतनी फेमस हो सकती है। हालांकि, दोस्तों और नजदीकियों के समझाने के बाद उन्हें अपनी काबिलियत पर यकीन हुआ। इतना ही नहीं कुछ ही समय बाद उन्हें मॉडलिंग के ऑफर भी मिलने शुरू हो गए। अब रीटा की मॉडल के रूप में पहचान बन चुकी है।

 (Source: mirror.co.uk)

यह भी पढ़ें: 

बहराइच के जंगलों में मिली मोगली गर्ल


इस फैक्ट्री का हर एक मजदूर है करोड़पति


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.