Move to Jagran APP

दिल्‍ली में मुकाबला Iron Lady और I-Run Man के बीच

दिल्‍ली के चुनावी दंगल की तारीख जैसे-जैसे करीब आती जा रही है वैसे-वैसे ही आप-कांग्रेस-भाजपा के बीच बयानबाजी का भी दौर अपने चरम पर पहुंचता जा रहा है। इसी बयानबाजी में आज भाजपा ने जहां अपनी सीएम प्रत्‍याशी किरण बेदी को Iron Lady बताया वहीं अरविंद केरीवाल को I Run

By Kamal VermaEdited By: Published: Tue, 20 Jan 2015 03:58 PM (IST)Updated: Tue, 20 Jan 2015 04:56 PM (IST)
दिल्‍ली में मुकाबला Iron Lady और I-Run Man के बीच

नई दिल्ली । दिल्ली के चुनावी दंगल की तारीख जैसे-जैसे करीब आती जा रही है वैसे-वैसे ही आप-कांग्रेस-भाजपा के बीच बयानबाजी का भी दौर अपने चरम पर पहुंचता जा रहा है। इसी बयानबाजी में आज भाजपा ने जहां अपनी सीएम प्रत्याशी किरण बेदी को Iron Lady बताया वहीं अरविंद केरीवाल को I Run Man बताया है। भाजपा और आप में छिड़ी बयानबाजी के बीच दोनों ही ओर से जमकर एक दूसरे पर प्रहार हो रहा है।

loksabha election banner

भाजपा में शामिल होने से पार्टी में नहीं कोई अंतर्विरोध: किरण बेदी

भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने आज एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि भाजपा बहस में विश्वास न रखकर काम करने में विश्वास रखती है। भाजपा नेता ने इस दौरान आप को सिर्फ पब्लिसिटी पाने के लिए बयान करने वाली पार्टी बताया। आप पर निशाना साधते हुए पात्रा ने कहा कि यदि उन्हें बहस ही करनी है तो उसके लिए सदन सही जगह है।

सिर्फ मुझे हराने के लिए भाजपा लड़ रही चुनाव: केजरीवाल

पात्रा ने केजरीवाल को ड्रामा, धरना और डिबेट करने वाला बताया। साथ ही कहा कि भाजपा के लिए इन थ्री डी का अर्थ है डेमोक्रेसी, डेवलेपमेंट और डिलिवरी है। आप को चुनौती देते हुए उन्होंने साफ किया कि इस बार दिल्ली में बेहतर सुशासन के जरिए ड्रामा और धरने करने की पॉलिसी को खत्म कर दिया जाएगा। इस बीच आप ने भी किरण बेदी पर सवाल दागते हुए पूछा है कि चुनाव से पहले जनता को वह बताएं कि क्या वह भी हर हिंदू को चार बच्चे पैदा करने वाले बयान को सही मानती हैं या नहीं। इसके अलावा आप ने किरण बेदी से अन्य भाजपा नेताओं द्वारा दिए जा रहे विवादित बयानों पर भी जवाब मांगा है।

पढ़ें: बहस के लिए तैयार माकन, किरण बेदी को काम में विश्वास

किरण बेदी बनी दिल्ली में भाजपा की सीएम प्रत्याशी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.