Move to Jagran APP

सुनंदा ने मौत से दो दिन पहले 40 लोगों से की थी बात

केंद्रीय मंत्री शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत के बाद विशेषज्ञ कॉल डिटेल खंगाल रहे हैं। इस दौरान पता चला है कि अपनी जिंदगी के आखिरी दो दिनों में सुनंदा ने लगभग 40 लोगों से बात की थी। चाणक्यपुरी के होटल लीला पैलेस में 1

By Edited By: Published: Thu, 23 Jan 2014 10:34 AM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2014 10:56 AM (IST)

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत के बाद विशेषज्ञ कॉल डिटेल खंगाल रहे हैं। इस दौरान पता चला है कि अपनी जिंदगी के आखिरी दो दिनों में सुनंदा ने लगभग 40 लोगों से बात की थी।

चाणक्यपुरी के होटल लीला पैलेस में 18 जनवरी को सुनंदा की मौत हो गई थी। विशेषज्ञ अब तक इस बात का पता नहीं लगा सके हैं कि उनकी मौत किस वजह से हुई थी। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि मौत जहर के कारण हुई थी।

विशेषज्ञ कॉल डिटेल की मदद से ऐसे लोगों की सूची बना रहे हैं जिन्होंने अंतिम दो दिनों में सुनंदा से बात की थी। पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार सुनंदा ने मौत से पहले दो दिनों में अपने परिवार के सदस्यों के अलावा लगभग 40 लोगों से मोबाइल के जरिए बात की थी। इनमें पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार का नाम भी शामिल है।

पढ़े: राकांपा ने मांगा शशि थरूर का इस्तीफा

सुनंदा के बेटे ने कहा, मेरी मां नहीं कर सकती आत्महत्या

जहर से हुई सुनंदा पुष्कर की मौत

पुलिस के अनुसार कई लोगों ने होटल में सुनंदा से मुलाकात भी की थी और उनमें से कुछ उनकी मौत के बाद भी वहां गए थे। इनमें न्यूज चैनल के एक पत्रकार भी शामिल हैं। अधिकारी ने कहा कि इन सभी लोगों से इस मामले के संबंध में पूछताछ की जाएगी।

पुलिस ने सब-डिविजनल मजिस्ट्रेट के सामने थरूर और अन्य सात लोगों के बयान की जानकारी देने से इन्कार कर दिया है। इसके साथ ही पुलिस ने कहा है कि जहर की वजह से मौत की पुष्टि में अभी समय लग सकता है। इसका कारण जांच रिपोर्ट आने में लगभग नौ महीने का समय लगना बताया जा रहा है।

इस बीच सुनंदा के पुत्र शिव मेनन ने कहा है कि उनकी मां बहुत मजबूत थी और आत्महत्या नहीं कर सकतीं। साथ ही शिव ने यह भी कहा कि शशि थरूर उनकी मां की हत्या नहीं कर सकते।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.