Move to Jagran APP

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मन की बात' पर शिवसेना के तीर

शिवसेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज के शब्द बाण चलाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जब वह हर महीने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' पेश करते हैं तो देश के राज्यों के मामलों से बेहद व्यथित नजर आते हैं।

By Gunateet OjhaEdited By: Published: Wed, 28 Oct 2015 06:07 PM (IST)Updated: Wed, 28 Oct 2015 06:25 PM (IST)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मन की बात' पर शिवसेना के तीर

मुंबई। शिवसेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज के शब्द बाण चलाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जब वह हर महीने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' पेश करते हैं तो देश के राज्यों के मामलों से बेहद व्यथित नजर आते हैं। वह अकेले ही बहुतायत मुद्दों के संबंध में आम आदमी की पीड़ाओं को दूर करते नजर आते हैं।

loksabha election banner

अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय में शिवसेना ने बुधवार को कहा कि एक ही आदमी आम लोगों के दर्द को दूर करने का प्रयास कर रहा है। वह भ्रष्टाचार, आर्थिक कठिनाइयों, बेरोजगारी, महंगाई, आतंकवाद, राजनीतिक विरोधी और अपनी ही पार्टी के बड़ बोलों से जूझ रहा है।

यह भी पढ़ेंः महाराष्ट्र में भाजपा-शिवसेना गठबंधन की लंबी पारी पर संदेह

इन सब के बीच में वह शख्स विदेशी दौरे और लंबित काम भी पूरे कर रहा है। और उसके बाद अपने कार्यक्रम में आम आदमी की समस्याएं भी दूर करने आ रहा है। उसने (मोदी) बिहार चुनाव का पूरा बीड़ा भी अपने ऊपर ले रखा है।

शिवसेना ने तंज के अंदाज में कहा कि मोदी ने अशोक चक्र वाले सोने के सिक्के भी जारी करने का ऐलान किया है। भला सरकार इससे ज्यादा गरीबों के लिए और क्या कर सकती है। मोदी के केंद्रीय कर्मचारियों के समूह घ, ग, ख के गैर गजटीय कर्मचारियों को बिना साक्षात्कार के नौकरी देने की हालिया घोषणा का मजाक बनाते हुए कहा कि वह जानना चाहते हैं कि ऐसी कितनी नौकरियां उपलब्ध हैं।

यह भी पढ़ेंः देश के किसी भी कोने में मौजूद पाक कलाकारों का विरोध करती रहेगी शिवसेना

सेना ने अपने संपादकीय में इस बात का भी हवाला दिया कि पिछले दिनों उत्तर प्रदेश सरकार के 360 चपरासियों की नौकरी के लिए 23 लाख लोगों ने आवेदन दिया था। यहां तक कि मुंबई नगरपालिका के सौ पदों के लिए भी लाखों लोग आवेदन करते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.