Move to Jagran APP

महिला कांग्रेसियों ने फूंका हेमा मालिनी का पुतला

वृंदावन की विधवाओं के बारे में दिए गए भाजपा सांसद हेमा मालिनी के बयान के विरोध में महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने अशोका रोड स्थित भाजपा मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। भाजपा सांसद के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने उनका पुतला फूंका। प्रदर्शनकारी कार्यकर्ताओं ने कहा कि सांसद के

By Edited By: Published: Sat, 20 Sep 2014 09:08 AM (IST)Updated: Sat, 20 Sep 2014 09:08 AM (IST)

नई दिल्ली। वृंदावन की विधवाओं के बारे में दिए गए भाजपा सांसद हेमा मालिनी के बयान के विरोध में महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने अशोका रोड स्थित भाजपा मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। भाजपा सांसद के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने उनका पुतला फूंका। प्रदर्शनकारी कार्यकर्ताओं ने कहा कि सांसद के बयान से पार्टी की दोगली नीतियों का पता चलता है।

loksabha election banner

प्रदर्शनकारी महिलाओं ने कहा कि एकतरफ तो भाजपा दावा करती है कि वह निर्धन और असहाय लोगों की हितैषी है। दूसरी ओर, उन्हीं की पार्टी की एक सांसद द्वारा विधवाओं के संदर्भ में अशोभनीय बयान दिया जाता है। इससे पता चलता है कि निर्धन और असहाय लोगों के लिए पार्टी कितनी गंभीर है? प्रदर्शनकारी सुनीता ने कहा कि वृंदावन में अन्य राज्यों से आई विधवाएं रह रही हैं, वे खुशी से वहां नहीं आई हैं।

निश्चित रूप से वे बेसहारा हैं, तभी उन्हें इस तरह की परिस्थितियों में रहना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि हेमा मालिनी के बयान से बुजुर्ग महिलाओं की भावनाएं आहत हुई हैं। इसके लिए उन्हें सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि निर्धन लोगों के लिए सांसद के विचार निंदनीय हैं।

मथुरा में एनएसयूआई ने फूंका पुतला

न्य प्रदेश की विधवाओं के वृंदावन आने को लेकर भाजपा सांसद हेमा मालिनी के बयान से क्षुब्ध युवा कांग्रेस इकाई एनएसयूआई ने शुक्रवार को जुलूस निकालकर उनका पुतला फूंका। प्रदेश महासचिव मुकेश धनगर ने कहा कि जब हेमा मथुरा आकर चुनाव लड़ सकती हैं तो विधवा महिलाओं के लिए भगवान श्रीकृष्ण की नगरी में आकर भजन-ध्यान करने पर आपत्ति क्यों है?

पढ़ें: हेमा मालिनी का विवादास्पद बयान कहा- आदतन भीख मांगती हैं महिलाएं

उत्तर प्रदेश बना उल्टा प्रदेश : हेमा मालिनी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.