Move to Jagran APP

मोहनलालगंज कांड: सबको चाहिए सीबीआइ जांच

मोहनलालगंज में महिला की हत्या के मामले में विभिन्न राजनीतिक और गैर-राजनीतिक संगठन प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रदर्शनकारियों ने सरकार से इस घटना की सीबीआइ जांच कराने की मांग की है। लखनऊ में गांधी प्रतिमा के नजदीक प्रदर्शन कर रहे लोगों ने मोहनलालगंज मामले में पुलिस पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया। साथ ही, उन्होंने

By Edited By: Published: Tue, 22 Jul 2014 11:12 AM (IST)Updated: Tue, 22 Jul 2014 11:12 AM (IST)
मोहनलालगंज कांड: सबको चाहिए सीबीआइ जांच

लखनऊ। मोहनलालगंज में महिला की हत्या के मामले में विभिन्न राजनीतिक और गैर-राजनीतिक संगठन प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रदर्शनकारियों ने सरकार से इस घटना की सीबीआइ जांच कराने की मांग की है। लखनऊ में गांधी प्रतिमा के नजदीक प्रदर्शन कर रहे लोगों ने मोहनलालगंज मामले में पुलिस पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया। साथ ही, उन्होंने इस मामले की जांच सीबीआइ से कराने की मांग की। इस कांड की सीबीआइ जांच के मुद्दे पर सभी विपक्षी दलों के सुर एक हैं। पीड़िता व आरोपी के परिजन भी पुलिस जांच से संतुष्ट नहीं हैं। वे भी यह मामला सीबीआइ के हवाले करने की मांग कर रहे हैं।

loksabha election banner

भाजपा इस मामले की सीबीआइ जांच कराने के लिए पीड़ित परिवार की मांग का समर्थन करती है।

कांग्रेस के मुताबिक, पुलिसिया थ्योरी में कई पेंच हैं। पुलिस का रवैया निष्पक्ष नहीं दिख रहा, इसलिए सीबीआइ जांच जरूरी है।

बसपा का कहना है कि पुलिस के निकम्मेपन से प्रदेश में अपराधों की बाढ़ सी आई है। जनता का विश्वास उठ चुका है। सीबीआइ जांच कराने में सरकार को एतराज नहीं होना चाहिए।

रालोद का कहना है कि इस मामले की सीबीआइ जांच जरूरी हो गई है। पीड़ित व आरोपी पक्ष को पुलिस जांच पर यकीन नहीं है तो सीबीआइ जांच कराई जाए।

पढ़ें: एनडी तिवारी पुलिस की जांच से असहमत

पढ़ें: पुलिस खंगाल रही रामसेवक का रिकार्ड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.