Move to Jagran APP

मथुरा गैंगरेप: छह आरोपी गिरफ्तार

मथुरा में किशोरी से गैंगरेप के मामले में पुलिस ने सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार को एसएसपी नितिन तिवारी ने बताया कि इस मामले में मनोज, गुड्डू, दानो, रामवीर, शेखर और मनीष को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसएसपी के मुताबिक, इस मामले में अजय पाल शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीमों का गठन किया गया था। उन्होंने 24 घंटो

By Edited By: Published: Tue, 22 Jul 2014 09:49 AM (IST)Updated: Tue, 22 Jul 2014 10:11 AM (IST)
मथुरा गैंगरेप: छह आरोपी गिरफ्तार

मथुरा। मथुरा में किशोरी से गैंगरेप के मामले में पुलिस ने सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार को एसएसपी नितिन तिवारी ने बताया कि इस मामले में मनोज, गुड्डू, दानो, रामवीर, शेखर और मनीष को गिरफ्तार कर लिया गया है।

loksabha election banner

एसएसपी के मुताबिक, इस मामले में अजय पाल शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीमों का गठन किया गया था। उन्होंने 24 घंटों के भीतर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

गौरतलब है कि 19 जुलाई की रात पींगरी गांव में एक किशोरी को गांव के ही छह लोगों ने अगवा कर खेतों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। आरोपियों ने मुंह खोलने पर किशोरी को पूरे परिवार के साथ जान से मारने की धमकी दी थी।

हालांकि बाद में किशोरी ने हिम्मत कर परिजनों को आपबीती सुनाई। पीड़िता के माता-पिता ने आरोपियों के परिजनों से शिकायत की। आरोपियों के परिजनों ने पीड़िता के परिवार पर पुलिस से शिकायत न किए जाने के लिए भी दबाव बनाया।

इसके बावजूद किशोरी के परिजनों ने थाने जाकर आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। रात लगभग आठ बजे एसएसपी नितिन तिवारी ने पीड़िता के परिजनों से मुलाकात कर घटना की जानकारी ली। इसके बाद पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया। वहीं, मामला पुलिस तक पहुंचने की भनक लगते ही आरोपी फरार हो गए थे।

पढ़ें: पींगरी में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म

पढ़ें: मुथरा से अपहृत युवती 11 साल बाद मुक्त


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.