Move to Jagran APP

जयललिता सरकार सबसे भ्रष्ट: अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि जयललिता सरकार देश में 'सबसे अधिक भ्रष्ट है। उन्होंने तमिलनाडु के वोटरों से विधानसभा चुनाव में इसे बाहर का रास्ता दिखाने का आह्वान किया। शाह बुधवार को यहां संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Published: Wed, 13 Apr 2016 06:26 PM (IST)Updated: Wed, 13 Apr 2016 07:13 PM (IST)
जयललिता सरकार सबसे भ्रष्ट: अमित शाह

तिरुचिरापल्ली। भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि जयललिता सरकार देश में 'सबसे अधिक भ्रष्ट है। उन्होंने तमिलनाडु के वोटरों से विधानसभा चुनाव में इसे बाहर का रास्ता दिखाने का आह्वान किया। शाह बुधवार को यहां संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे।

loksabha election banner

अन्नाद्रमुक केंद्र में मुद्दा आधारित समर्थन कर रही
यह ध्यान दिलाए जाने पर कि जयललिता की पार्टी अन्नाद्रमुक केंद्र में राजग सरकार को समर्थन दे रही है, शाह ने कहा कि यह समर्थन मुद्दा आधारित है। जब उनसे पूछा गया कि क्या विधानसभा चुनाव में भाजपा-अन्नाद्रमुक गठबंधन की संभावनाएं नहीं तलाशी गई थीं, तो उन्होंने कहा कि भाजपा ने अन्नाद्रमुक से ऐसे किसी प्रस्ताव की उम्मीद भी नहीं की थी।

भाजपा ने उससे गठबंधन की उम्मीद भी नहीं की
शाह ने आरोप लगाया कि राज्य सरकार केंद्र की योजनाओं के कार्यान्वयन में अड़ंगा लगाती रही है। उन्होंने कहा कि राजग द्रमुक और अन्नाद्रमुक का बेहतर विकल्प है। उन्होंने कहा कि 'नरेंद्र मोदी सरकार गांव, गरीब और श्रमिक वर्ग के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है। लेकिन तमिलनाडु में भारत उदय समेत विभिन्न योजनाओं के कार्यान्वयन में केंद्र को मुश्किलें आ रही हैं।

यह भी पढ़ें - राष्ट्रवाद के संघर्ष में भाजपा की अहम भूमिका : अमित शाह

शाह ने अपने सभी विरोधियों पर यह कहकर तंज कसा कि 'मसला चाहे 2जी (द्रमुक) का हो या आय से अधिक संपत्ति (अन्नाद्रमुक) या (कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम के बेटे) कार्ति के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय के मुकदमे का हो, सभी जगह शीर्ष नेतृत्व भ्रष्टाचार के मामले से जूझ रहा है। इससे पता चलता है कि जब भी वे सत्ता में रहे हैं, भ्रष्टाचार करते रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि दो साल पुरानी मोदी सरकार पर भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं है और 'इसलिए हमें यहां सत्ता मिली तो हम विकास के एजेंडे को लागू करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.