Move to Jagran APP

आइएएस डीके रवि की चाची की दिल का दौरा पड़ने से मौत

खनन माफिया के खिलाफ मुहिम छेड़ने वाले आइएएस अधिकारी डीके रवि की पिछले दिनों संदिग्‍ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। अब डीके रवि की चाची की भी मौत हो गई। डीके रवि की चाची की दिल का दौरा पड़ने के बाद मौत हो गई। बताया जा रहा है कि

By Tilak RajEdited By: Published: Fri, 20 Mar 2015 12:46 PM (IST)Updated: Fri, 20 Mar 2015 03:00 PM (IST)
आइएएस डीके रवि की चाची की दिल का दौरा पड़ने से मौत

नई दिल्ली। खनन माफिया के खिलाफ मुहिम छेड़ने वाले आइएएस अधिकारी डीके रवि की पिछले दिनों संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। अब डीके रवि की चाची की भी मौत हो गई। डीके रवि की चाची की दिल का दौरा पड़ने के बाद मौत हो गई। बताया जा रहा है कि डीके रवि की मौत के बाद उनका पूरा परिवार सदमे में है और सीबीआइ जांच की मांग कर रहा है।

loksabha election banner

डीके रवि के एक रिश्तेदार एन नटराज गोवडा ने बताया कि रवि की मौत का उनकी चाची को गहरा सदमा लगा था। वह उसी दिन से कुछ खा नहीं रही थी और आज उनका दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। बता दें कि डीके रवि का परिवार बेंगलुरु में धरना पर बैठा हुआ है और मामले की सीबीआइ जांच की मांग कर रहा है।

इधर कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया डीके रवि की मौत की जांच का जिम्मा सीबीआइ को सौंपने को तैयार नहीं हैं। उन्होंने कहा, 'केंद्र सरकार ने इस मामले में जानकारी मांगी थी, हमने उन्हें जानकारी दे दी है। मामले की जांच की जा रही है।'

सदन से लेकर सड़क तक जारी धरना प्रदर्शन के बावजूद कर्नाटक सरकार खनन माफिया के खिलाफ मुहिम छेड़ने वाले आइएएस अधिकारी डीके रवि की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत मामले की सीबीआइ जांच नहीं कराने पर अड़ी हुई है। उसका कहना है कि मामले की सीआइडी जांच ही पर्याप्त है।

विपक्ष सरकार का यह तर्क मानने के लिए तैयार ही नहीं है कि प्रथम दृष्टया यह खुदकुशी का मामला है। भाजपा नेता जगदीश शेट्टार का कहना है, 'हम इससे सहमत नहीं है, सीबीआइ जांच से कम कुछ भी मंजूर नहीं है।' वहीं डीके रवि के परिवार ने भी मामले की सीबीआइ जांच की मांग की है।

इसे भी पढ़ें: कर्नाटक सरकार का सीबीआइ जांच से इंकार

इसे भी पढ़ें: आइएएस की मौत पर भाजपा सांसदों का प्रदर्शन, सीबीआइ जांच की मांग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.