Move to Jagran APP

तमिलनाडु: पलानी-पन्नीर गुटों में सुलह की कोशिशें, आज विधायकों की बैठक

सोमवार देर रात पन्नीरसेल्वम और पलानीस्वामी धड़ों के विलय को लेकर 25 मंत्रियों ने आपात बैठक की।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Published: Tue, 18 Apr 2017 04:35 AM (IST)Updated: Tue, 18 Apr 2017 08:54 AM (IST)
तमिलनाडु: पलानी-पन्नीर गुटों में सुलह की कोशिशें, आज विधायकों की बैठक
तमिलनाडु: पलानी-पन्नीर गुटों में सुलह की कोशिशें, आज विधायकों की बैठक

चेन्नई, प्रेट्र। तमिलनाडु की राजनीति में छाए संकट के बादल फिलहाल छंटते नजर आ रहे हैं। सोमवार देर रात पन्नीरसेल्वम और पलानीस्वामी धड़ों के विलय को लेकर 25 मंत्रियों ने आपात बैठक की। बैठक में दोनों धड़ों के विलय संबंधित प्रस्ताव का स्वागत किया गया। वहीं एआईएडीएमके ने मंगलवार को अपने सभी विधायकों की चेन्नई में बैठक बुलाई है। एएनआई सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में शशिकला और पन्नीरसेल्वम गुटों के विलय पर बातचीत होगी।

loksabha election banner

इससे पहले पलानीस्वामी सरकार में शामिल कुछ मंत्री और वरिष्ठ नेताओं ने पन्नीरसेल्वम से मुलाकात की थी। एआईएडीएमके (अम्मा) के वरिष्ठ नेता व लोकसभा के डिप्टी स्पीकर एम. थंबीदुरई ने कहा है कि तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम व दिनाकरन धड़ा आपस में बातचीत के लिए तैयार हैं, जिससे दोनों के विलय का रास्ता तैयार किया जा सके।

उनका कहना था कि हम बातचीत के लिए तैयार हैं, जो मतभेदों के चलते चले गए उन्हें आने दीजिए। उनका कहना था कि पार्टी में किसी तरह की फूट नहीं है, किसी के साथ मतभेद नहीं है। लोकतंत्र में मतभेद हो सकते हैं लेकिन उन्हें दूर किया जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें: 'दो पत्ती' के लिए 50 करोड़ रुपये तक खर्च करने को तैयार थे दिनाकरण

यह भी पढ़ें: तमिलनाडु में गहराया राजनीतिक संकट, 25 मंत्रियों ने बुलाई आपात बैठक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.