Move to Jagran APP

काशी में राजनाथ संग दिग्गजों ने भरी हुंकार

मतदान से ऐन पहले नरेंद्र मोदी के लिए शुक्रवार को कई दिग्गज काशी पहुंच गए। इन नेताओं ने नमो के लिए शहर व ग्रामीण इलाकों का सघन दौरा किया। चंदौली में जनसभा कर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह बनारस पहुंचे। कैंटोंमेंट स्थित एक पंचसितारा होटल में शहर के प्रमुख उद्यमियों संग बैठक की और उन्हें नरेन्द्र मोदी के

By Edited By: Published: Sat, 10 May 2014 08:45 AM (IST)Updated: Sat, 10 May 2014 09:06 AM (IST)

वाराणसी। मतदान से ऐन पहले नरेंद्र मोदी के लिए शुक्रवार को कई दिग्गज काशी पहुंच गए। इन नेताओं ने नमो के लिए शहर व ग्रामीण इलाकों का सघन दौरा किया।

loksabha election banner

चंदौली में जनसभा कर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह बनारस पहुंचे। कैंटोंमेंट स्थित एक पंचसितारा होटल में शहर के प्रमुख उद्यमियों संग बैठक की और उन्हें नरेन्द्र मोदी के विचारों से अवगत कराया। यह भी बताने की कोशिश की कि आखिर नमो को क्यों वोट दें? काशी से लगायत देश के सवरंगीण विकास के बाबत मोदी के एजेंडे पर रोशनी डाली। इस दौरान अरुण जेटली, अमित शाह, रविशंकर प्रसाद, कैप्टन अभिमन्यु, अनिल बरूनी, नलिन कोहली सहित अन्य नेता भी मौजूद रहे। शनिवार को चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सभी दिग्गज नेता पूरी ताकत झोंकेगे।

खजाना खाली कर दिया: जेटली

भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली ने शुक्रवार को कहा कि केंद्र की यूपीए सरकार ने अपने एक दशक के कार्यकाल में देश का खजाना खाली कर दिया है। महमूरगंज स्थित निवेदिता शिक्षा सदन में चार्टड एकाउंटेंट की ओर से आयोजित संगोष्ठी में जेटली ने कहा कि मोदी के रोड शो में उमड़ा सैलाब यह बता रहा है कि काशी की जनता नमो के साथ है। संचालन जीडी दुबे व स्वागत एस.के.द्विवेदी ने किया।

शतपाल महाराज का शो

पूर्व केंद्रीय मंत्री व भाजपा नेता सतपाल महराज ने शुक्रवार को मछली शहर संसदीय क्षेत्र में बाबतपुर चौराहे से बसनी, बड़ागांव, पिंडरा, फूलपुर होते हुए सिंधोरा तक रोड शो किया।

कौएद से समर्थन शर्मनाक

पूर्व विधायक अलका राय ने भयमुक्त समाज की स्थापना के विचारों को आगे बढ़ाते हुए कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा कौमी एकता दल से समर्थन लेने को शर्मनाक बताया। काशी क्षेत्र के मीडिया प्रभारी संजय भारद्वाज के अनुसार पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की पुत्रवधू व दिल्ली महिला आयोग की पूर्व सदस्य नीरा शास्त्री ने नरेन्द्र मोदी के समर्थन में सभा की और भाजपा को वोट देने के लिए प्रेरित किया।

पढ़ें: मोदी की जाति पर बढ़ी रार

पढ़ें: भाजपा सरकार बनी तो दूर होगी बेरोजगारी : राजनाथ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.