Move to Jagran APP

डलहौजी-दिल्ली वोल्वो बस सेवा शुरू

डलहौजी से दिल्ली के लिए वोल्वो बस सेवा शुरू होने से लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई है।

By Babita KashyapEdited By: Published: Thu, 18 May 2017 12:04 PM (IST)Updated: Sat, 20 May 2017 08:27 AM (IST)
डलहौजी-दिल्ली वोल्वो बस सेवा शुरू
डलहौजी-दिल्ली वोल्वो बस सेवा शुरू

डलहौजी, संवाद सहयोगी। चंबा-डलहौजी-दिल्ली वोल्वो बस सेवा के बाद अब हिमाचल पथ परिवहन निगम की ओर से डलहौजी से दिल्ली के लिए वोल्वो बस सेवा का तोहफा उपमंडल निवासियों को दिया गया है। डलहौजी से दिल्ली के लिए वोल्वो बस सेवा शुरू होने से लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई है। 

loksabha election banner

एचआरटीसी की यह वोल्वो बस पहले पठानकोट से नूरपुर होते हुए दिल्ली के लिए चलती थी और उपमंडल के लोगों की मांग पर इस बस के रूट का विस्तार किया गया है। अब यह वोल्वो बस डलहौजी से दिल्ली के लिए चलेगी। जानकारी के अनुसार दोपहर 2.55 पर वोल्वो बस डलहौजी से दिल्ली के लिए रवाना होगी व अगले दिन सुबह पांच बजे दिल्ली पहुंचेगी। वही रात को साढ़े नौ बजे दिल्ली से वोल्वो बस वापस डलहौजी के लिए चलेगी और अगले दिन सुबह साढ़े दस बजे डलहौजी पहुंचेगी। एचआरटीसी के डीएम ने कहा कि निगम यात्रियों को बेहतरीन परिवहन सुविधएं उपलब्ध करवाने के लिए वचनबद्ध है।

 

इस बस वोल्वो बस सेवा का लाभ स्थानीय लोगों सहित पर्यटकों को भी होगा। पर्यटन सीजन की शुरुआत में ही एचआरटीसी की ओर से यह बस सेवा शुरू किया जाना सराहनीय कदम है।

उधर डलहौजी के लोगों ने वोल्वो बस सेवा शुरू होने पर परिवहन मंत्री जीएस बाली व विधायक आशा कुमारी का आभार जताया है।

यह भी पढ़ें: जंगली जानवरों को देखने की है हसरत तो करें हिमाचल के इन नेशनल पार्को की सैर

यह भी पढ़ें:  मढ़ी में होंगे बर्फ के दीदार निराश नही होंगे सैनाली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.